Tuesday 16 May 2023

आजमगढ़ तरवां मजदूर हत्या कांड में वीसी से हुई माफिया मुख्तार की पेशी तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में सड़क निर्माण ठेके के विवाद में हुई थी फायरिंग


 आजमगढ़ तरवां मजदूर हत्या कांड में वीसी से हुई माफिया मुख्तार की पेशी


तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में सड़क निर्माण ठेके के विवाद में हुई थी फायरिंग


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ तरवां थाना क्षेत्र में हुए मजदूर हत्या कांड में मंगलवार को माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। एक गवाह की गवाही के बाद इस मुकदमे में अगली तिथि 22 मई निर्धारित की गई। वहीं इसी हत्या कांड में दर्ज हुए गैंगस्टर के मामले में बुधवार को भी माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी वीसी के माध्यम से होगी। 


तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में सड़क निर्माण ठेके के विवाद में मुख्तार अंसारी के लोगों ने ठेकेदार पर फायरिंग की थी। ठेकेदार तो बाल-बाल बच गया लेकिन उसके दो मजदूर गोली लगने से घायल हो गए। जिसमें एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई।


मामले में ठेकेदार की तहरीर पर माफिया मुख्तार अंसारी समेत उसके सहयोगियों को नामजद किया गया। इस मुकदमे की सुनवाई आजमगढ़ एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। मंगलवार को हुई सुनवाई में गवाह प्रशांत की गवाही हुई। इसके बाद न्यायाधीश ने इस मुकदमे में सुनवाई की अगली तिथि 22 मई निर्धारित की। मजदूर हत्या कांड में ही पुलिस ने माफिया मुख्तार समेत उसके सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की है। जिसमें बुधवार को सुनवाई होनी है। एमपी-एमएलए कोर्ट में ही यह मुकदमा भी चल रहा है। बुधवार को भी माफिया मुख्तार गैंगेस्टर के मामले में वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश होगा।

No comments:

Post a Comment