Monday 8 May 2023

मैनपुरी गालीबाज जेलर कोमल मंगलानी का एक और वीडियो वायरल सिंघम स्टाइल में बनाई रील


 मैनपुरी गालीबाज जेलर कोमल मंगलानी का एक और वीडियो वायरल


सिंघम स्टाइल में बनाई रील


उत्तर प्रदेश मैनपुरी की जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी का एक वीडियो पिछले दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो गालियां देते हुए नजर आ रही हैं। ये मामला शांत भी नहीं हुए उससे पहले ही उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सिंघम स्टाइल में रील बनाई है। बता दें नवंबर 2021 में मैनपुरी जेल की अधीक्षक का चार्ज संभालने वाली कोमल 2017 बैच की पीपीएस अधिकारी हैं। जानकारी के अनुसार इस रील में उन्होंने अपने वर्दी पहनने के स्टाइल को शेयर किया है, जिसमें बड़ी ही दबंग स्टाइल में अपने बैच सही करते हुए, बैल्ट लगाते हुए और नाम पट्टिका दिखाते हुआ का वीडियो है। 


इसके साथ ही वे कैप पहनती हैं और सिंघम स्टाइल में चश्मा भी लगाती हैं। ये वीडियो को कुछ लोग टिट्वर पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें कमेंट किया गया है कि ’गाली वाली मैडम का अपना टशन है। खुद वर्दी पहन कर रील बनाएं, दूसरा बातचीत भी करे तो गाली खाए।’ इस ट्वीट को जमकर रीट्वीट किया जा रहा है।


बता दें मैनपुरी में सोशल मीडिया पर जेल अधीक्षिका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अधीक्षिका सिपाहियों को लेकर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करती नजर आ रहीं थीं। हालांकि अधिकारी का कहना था कि वीडियो में छेड़छाड़ कर बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया है। वीडियो में वे आंबेडकर जयंती के अवसर पर मंच पर हाथ में माइक लिए अचानक से उग्र होकर गाली देते हुए रुक गईं। इसके बाद आरक्षियों के खिलाफ उनके द्वारा काफी कुछ अपमानजनक शब्द भी बोले गए। इसका वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स द्वारा बनाकर वायरल किया गया।


 जेल अधीक्षिका का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। जब इस बारे में जेल अधीक्षिका कोमल मंगलानी ने बताया कि वह आंबेडकर जयंती के अवसर पर चीफ गेस्ट थीं। कुछ लोगों द्वारा हरकत की जा रही थी, जो उन्हें नागवार गुजरी। इस पर उनके द्वारा गुस्सा जाहिर किया गया, लेकिन वायरल किए गए वीडियो में छेड़छाड़ कर बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया है।

No comments:

Post a Comment