Monday 1 May 2023

बाराबंकी ग्राम प्रधान और उसके बेटे ने फाड़ी चौकी इंचार्ज की वर्दी पुलिस के साथ अभद्रता करने का मामला आया सामने


 बाराबंकी ग्राम प्रधान और उसके बेटे ने फाड़ी चौकी इंचार्ज की वर्दी


पुलिस के साथ अभद्रता करने का मामला आया सामने


उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पुलिस के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है। एक ग्राम प्रधान के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रविवार की दोपहर माती चौकी इंचार्ज से अभद्रता कर उसे पीटा। मिली जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी की वर्दी भी फाड़ दी। कोतवाल पंकज सिंह ने प्रधान के भाई सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। देवा पुलिस ने रविवार की दोपहर लॉज और होटलों की सघन चेकिंग के लिए सभी चौकी प्रभारियों को बुलाया था। दोपहर करीब सवा दो बजे माती चौकी प्रभारी शशिकान्त सिंह अपनी प्राइवेट वाहन कार से चौकी माती वापस जा रहे थे। 


ग्राम सिपहिया मोड़ के पास इनकी कार के सामने अचानक सिपहिया का रहने वाला फैसल आकर लेट गया। चौकी प्रभारी ने कार रोक दी। उसे सड़क के किनारे किया और उससे पूछताछ करने लगे। फैसल ने बताया कि उसके पिता जलील सेवई का कारखाना चलाते हैं। उसने भी शादी और कामधंधा कराने की बात कही तो उसे मरने की बात कहते हुए घर से भगा दिया। जिससे वह कार के आगे लेट गया था। इसी बीच वर्तमान ग्राम प्रधान जलील अहमद अपने लड़कों आजम, आलम, अनस के साथ वहां आ गए।


चौकी प्रभारी शशिकांत सिंह का आरोप है कि इन लोगों ने अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट की। उनकी वर्दी फाड़ दी। सूचना पर कोतवाल पंकज कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल चौकी प्रभारी का उपचार कराया गया। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। प्रधान मौके से फरार हो गया। पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। देवा कोतवाल पंकज सिंह का कहना है मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a Comment