Monday 3 April 2023

आजमगढ़ मुबारकपुर प्रेम विवाह के एक माह बाद कुंए में मिली विवाहिता की लाश चार दिन पूर्व निकली थी घर से, पुलिस ने पति को लिया हिरासत में भाई ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया हत्या का आरोप


 आजमगढ़ मुबारकपुर प्रेम विवाह के एक माह बाद कुंए में मिली विवाहिता की लाश


चार दिन पूर्व निकली थी घर से, पुलिस ने पति को लिया हिरासत में


भाई ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया हत्या का आरोप


आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के भटौरा गांव में रविवार को कुएं में मिली महिला के शव की पहचान हो गई। वह चार दिन पूर्व घर से निकली थी। भटौरा गांव निवासी श्यामसुन्दर गोड़ की बेटी माया (30) ने एक माह पूर्व नगर कोतवाली क्षेत्र के आहोपट्टी निवासी अवधेश के साथ प्रेम विवाह किया था। 


जानकारी के अनुसार भाई राजेश गोड़ ने बताया कि 30 मार्च को वह ससुराल से गायब हो गई। इसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। राजेश ने अपने गांव के एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। खबर लिखे जाने तक घटना की तहरीर परिजनों ने थाने पर नहीं दी थी। पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


बता दें कि रविवार को मुबारकपुर थाना क्षेत्र के भटौरा गांव के सिवान मे एक कुआं से उठ रही दुर्गन्ध के चलते शक के बिना पर ग्रामीणों ने देखा तो कुआं में एक शव पड़ा था। शव मिलने की बात गाँव में जंगल की आग की तरह फैल गई। आसपास के गाँव के लोग जुट गए। सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गयी और कुएं से शव को बाहर निकलवाया और उसके पहचान की कार्रवाई में जुट गई हैं। उक्त शव अज्ञात महिला का था जो सलवार और सूट पहनी और हाथ में चूड़ियां पहनी हुई थी। देखने से उसकी उम्र लगभग 35 वर्ष आंकी जा रही थी। आज उक्त महिला की पहचान हो गयी।


No comments:

Post a Comment