Monday 10 April 2023

आजमगढ़ बरदह घर के बाहर टहल रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर बीएचयू में कराया गया भर्ती


 आजमगढ़ बरदह घर के बाहर टहल रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली


गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर बीएचयू में कराया गया भर्ती


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के खरात गांव में सोमवार की सुबह घर के बाहर टहल रहे युवक को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सुबह-सुबह हुई इस दुस्साहसिक घटना से गांव में हड़कंप मच गया। आननफानन घायल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजनों द्वारा उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


बरदह थाना क्षेत्र के खरात गांव निवासी आनंद कुमार राय उर्फ हैप्पी राय (23) पुत्र राजेश कुमार राय रोज की भांति सोमवार सुबह घर के पास सड़क पर टहल रहे थे। इसी दौरान बाइक से पहुंचे बदमाशों ने आनंद को लक्ष्य कर फायर झोंक दिया। गोली लगते ही आनन्द घायल होकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आनंद को स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। आनन्द को उचित इलाज के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


 घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। इस बावत बरदह पुलिस ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना कैसे हुई इसकी कोई जानकारी नहीं है।

No comments:

Post a Comment