Tuesday 4 April 2023

आजमगढ़ अहरौला शादी के बाद एक लाख रूपये लेकर दुल्हन हुई फरार पुलिस ने मंदिर के पुजारी को लिया हिरासत में


 आजमगढ़ अहरौला शादी के बाद एक लाख रूपये लेकर दुल्हन हुई फरार


पुलिस ने मंदिर के पुजारी को लिया हिरासत में


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के एक मंदिर में नोएडा से शादी रचाने आए एक परिवार के लोग ठगी के शिकार हो गए। शादी रचाने के बाद लुटेरी दुल्हन कपड़े बदलने के बहाने एक लाख रुपये लेकर पिता के साथ फरार हो गई। वर पक्ष ने शादी के लिए एक लाख रुपये दिए थे। पुलिस मंदिर के पुजारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


जानकारी के अनुसार अहरौला इलाके के राजवीर नाम के एक व्यक्ति ने नोएडा निवासी अशोक कुमार शर्मा से फोन पर शादी कराने की बात की। अशोक ने अपने साले की शादी के लिए बात चलाई ओर डेढ़ लाख में सौदा तय हो गया। सोमवार को वह अपने साले पवन शर्मा समेत दो अन्य लोगों के साथ शादी रचाने के लिए पहुंचे। राजवीर से संपर्क करने के बाद पवन की लड़की से मुलाकात कराई।


 बातचीत के बाद शादी तय हो गई। इसके बाद वर पक्ष के लोगों ने कन्या पक्ष को 50 हजार रुपये नकद देने के साथ ही पचास हजार रुपये राजवीर के खाते में भेज दिए। सोमवार को अहरौला थाना क्षेत्र के भरौली टोडरपुर गांव स्थित धड़सन बाबा मंदिर में पवन के साथ युवती की शादी हुई। इसके बाद मंदिर के पुजारी के साथ वर व कन्या पक्ष के लोग कप्तानगंज थाना क्षेत्र के देउरपुर बाजार पहुंचे। विदाई की तैयारी हो रही थी। इस दौरान कन्या पक्ष के लोगों ने कहा कि दुल्हन कपड़े बदलने जा रही है। थोड़ी देर बाद लौटेगी। कपड़े बदलने के बहाने वह पिता के साथ फरार हो गई।


 वर पक्ष के लोग शाम तक इंतजार करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पीड़ितों ने कप्तानगंज थाने में घटना की सूचना दी। घटना के बाद से पुलिस जांच कर रही है। मंदिर के पुजारी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment