Tuesday 4 April 2023

आजमगढ़ फूलपुर नहीं खुला सिर कटी महिला की मौत का राज, न ही मिला सिर खंगाली जा रही आस पास के जिलों के थानों में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट


 आजमगढ़ फूलपुर नहीं खुला सिर कटी महिला की मौत का राज, न ही मिला सिर



खंगाली जा रही आस पास के जिलों के थानों में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया गांव में स्थित कुंवर नदी में गत दिनों मिली सिर कटी महिला की लाश की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी। शव की पहचान के लिए अब तक आजमगढ़ और आस पास के जिलों के करीब एक दर्जन से अधिक परिवार पुलिस से संपर्क कर चुके हैं। पुलिस शव की पहचान कराने के प्रयास में जुटी हुई है। आसपास के जिलों के थानों में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट भी खंगाली जा रही है।


फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया गांव में कुंवर नदी के किनारे शमशान घाट है। बीते 25 फरवरी की शाम को गांव के लोगों ने नदी में एक महिला की उतराई लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लाश को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हुई कि महिला की हत्या करने के बाद लाश को नदी में फेंका गया है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है।


 कोतवाल फूलपुर अनिल सिंह ने बताया कि महिला की उम्र 30 वर्ष के आस पास थी। शव की पहचान करने के लिए आजमगढ़, अंबेडकर नगर, सुल्तानपुर जिले के करीब एक दर्जन से अधिक परिवारों के लोग थाने में आए। महिला के हुलिए और बरामद हुए कपड़े के आधार पर पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। ना ही अभी तक महिला का सिर ही मिल सका है। कोतवाल ने बताया कि महिला के शव की पहचान करने के लिए आस पास के जिलों में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट खंगाली जा रही है। इसके लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। अभी तक कहीं से कोई सार्थक जवाब नहीं मिल सका है। गुत्थी सुलझाने का प्रयास जारी है।

No comments:

Post a Comment