Friday 21 April 2023

आजमगढ़ कप्तानगंज तिहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल माता पिता और बहन को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा था मौत के घाट


 आजमगढ़ कप्तानगंज तिहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल


माता पिता और बहन को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा था मौत के घाट


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कप्तानगंज थाना पुलिस द्वारा आज सुबह तिहरे हत्याकांड के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया गया है। मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


बताते चलें कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धंधारी गांव में 20 वर्षीय युवक राजन सिंह ने भोर में करीब 3:30 बजे कुल्हाड़ी से काटकर अपने पिता भानु प्रताप सिंह पुत्र हरिनारायण सिंह उम्र 48 वर्ष को मौत के घाट उतार दिया, इस बाबत जब उसकी मां सुनीता देवी 45 वर्ष सामने आई तो उसने मां पर भी कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया और उसे भी मार डाला। घर में मौजूद उसकी छोटी बहन राशि सिंह उम्र 12 वर्ष अपनी जान बचाकर भागी तो उक्त युवक ने उसे दौड़ाकर बाजरे के खेत में कुल्हाड़ी से काट डाला। 


घटनाक्रम के बाद युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी। आज सुबह मुठभेड़ में आरोपी को कप्तानगंज पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

No comments:

Post a Comment