Thursday 6 April 2023

रामपुर फूलो वाली बागिया में सेक्स रैकेट का भण्डाफोड़ 9 महिलाओं सहित 11 गिरफ्तार, 3 मौके से फरार


 रामपुर फूलो वाली बागिया में सेक्स रैकेट का भण्डाफोड़


9 महिलाओं सहित 11 गिरफ्तार, 3 मौके से फरार 


रामपुर शहर कोतवाली और सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस ने संयुक्त रूप से मोहल्ला फूलो वाली बागिया के एक मकान पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से पुलिस ने नौ महिलाओं सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। तीन आरोपी मौके से भाग गए। यहां से आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ ही नशीली दवाएं भी पकड़ी गई हैं।


 सीओ सिटी अनुज चौधरी के नेतृत्व में शहर कोतवाली और सिविल लाइंस पुलिस की मदद से मंगलवार की आधी रात में शहर कोतवाली क्षेत्र के हजरतपुर स्थित फूलों की वाली बगिया में आम के बाग के पास एक मकान में छापा मारा। छापेमारी के दौरान मकान में भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। इस दौरान पुलिस को देखकर तीन लोग मौके से भाग खड़े हुए।


पुलिस ने यहां से कई लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पुलिस ने यहां से कुल 11 लोगों को पकड़ा, जिसमें नौ महिलाएं और दो पुरुष शामिल रहे। पुलिस ने इन लोगों की तलाशी ली तो उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री के साथ नशे की गोलियां भी बरामद की साथ ही सभी के पास रुपये भी बरामद किए गए।


पुलिस इन सभी को कोतवाली ले गई, जहां उनसे पूछताछ की गई। सीओ सिटी के अनुसार इस मामले में आगापुर निवासी अमित यादव, बाजोड़ी टोला निवासी नाजिम के साथ ही नौ महिलाएं हैं। इनमें एक महिला मुरादाबाद के बिलारी की जबकि दूसरी महिला मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र की है। अन्य महिलाएं रामपुर की हैं। इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को तीन आरोपियों की तलाश है, जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

No comments:

Post a Comment