Monday 3 April 2023

शाहजहांपुर स्मैक तस्कर को पकड़कर छोड़ना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, लाइन हाजिर 11 थाना प्रभारी बदले गए


 शाहजहांपुर स्मैक तस्कर को पकड़कर छोड़ना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, लाइन हाजिर


11 थाना प्रभारी बदले गए


उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर में स्मैक तस्कर को छोड़ने के लिए इंस्पेक्टर द्वारा की गई डील काफी चर्चाओं में थी। मामला आईजी के संज्ञान में आने के बाद बरेली जिले के एसपी सिटी को जांच सौंपी गई। मामले में आरोपी इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया। साथ ही एसपी ने जिले में 11 थाना प्रभारियों को इधर-उधर से किया, ताकि बिगड़ी कानून व्यवस्था को फिर से पटरी पर लाया जा सके।


मिली जानकारी के अनुसार कटरा थाना प्रभारी धर्मेन्द्र गुप्ता ने कुछ दिन पहले स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। जिसमें से दो तस्करों को जेल भेजा था और एक तस्कर के साथ डील करके उसको छोड़ दिया। इंस्पेक्टर की कारस्तानी बरेली रेंज के आईजी राकेश सिंह के संज्ञान में लाई गई। आईजी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दूसरे जिले के एसपी सिटी को जांच सौंपी। साथ ही आईजी ने इंस्पेक्टर पर कार्रवाई करने के लिए एसपी एस आनंद को आदेश दिए।


एसपी ने कटरा थाना प्रभारी धर्मेन्द्र गुप्ता को रविवार को लाइन हाजिर कर दिया। स्मैक के साथ पकड़े गए आरोपी के साथ डील करने के बाद छोड़ने के मामले की अब बरेली जिले के एसपी सिटी जांच कर रहे हैं। साथ ही एसपी ने बिगड़ी कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए 11 थाना प्रभारियों को भी इधर-उधर कर दिया गया है।


कटरा थाना प्रभारी धर्मेन्द्र गुप्ता को पुलिस लाइन भेजा गया। बंडा थाना प्रभारी सन्दीप मिश्रा को 112 का प्रभार दिया गया। कुंवर बहादुर सिंह को चौक कोतवाली की जिम्मेदारी दी गई। प्रदीप सहरावत को बंडा थानाध्यक्ष बनाया गया। संजय राजपूत को थाना अल्लाहगंज भेजा। सुन्दर लाल को गढ़िया रंगीन से परौर भेजा गया। पवन पाण्डेय को कटरा थाने का चार्ज दिया गया। चौक कोतवाली के प्रभारी रहे योगेन्द्र कुमार अब पुलिस अधीक्षक के वाचक बने हैं। रविन्द्र सिंह को रौजा थाने भेजा है।


 कलान थाने में तैनात सत्यप्रकाश को खुदागंज भेजा गया। डायल 112 के प्रभारी राजितराम को गढ़िया रंगीन की जिम्मेदारी दि गई। धनन्जय सिंह को निगोही थाने की कमान दी गई।

No comments:

Post a Comment