Friday 10 March 2023

आजमगढ़ जीयनपुर जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत प्रेमिका को गोली मार खुद को मारी गोली शौचालय में पड़ी थी प्रेमी की लाश, घायल युवती का जिला अस्पताल मे चल रहा है ईलाज।


 आजमगढ़ जीयनपुर जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत


प्रेमिका को गोली मार खुद को मारी गोली


शौचालय में पड़ी थी प्रेमी की लाश, घायल युवती का जिला अस्पताल मे चल रहा है ईलाज।


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ होली पर्व के तीसरे दिन शुक्रवार की दोपहर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में जमसर गांव स्थित एक ढाबे पर पहुंचे प्रेमी युगल ने ढाबा संचालक को चाय का आर्डर दिया और कुछ ही देर बाद युवक ने पहले प्रेमिका को जख्मी किया जब तक लोग कुछ समझ पाते युवक वहां स्थित शौचालय में घुसा और खुद को गोली मार ली। मौके पर ही युवक की मौत हो गई जबकि घायल युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।


चर्चा के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जम्मनपुर लाटघाट ग्राम निवासी 22 वर्षीय विशाल का रौनापार थाना अंतर्गत सीमावर्ती गांव निवासी हमउम्र संजू पटेल से प्रेम संबंध प्रगाढ़ हो गया था।


 शुक्रवार को दिन में दोनों जमसर गांव स्थित एक ढाबे पर पहुंचे और चाय का आर्डर देकर अंदर बने केबिन की ओर चले गए। ढाबे का रसोईया चाय बनाने में जुट गया तभी अंदर गोली चलने की आवाज सुनाई दी जबतक लोग कुछ समझ पाते तभी पुनः फायर की आवाज हुई और वहां मौजूद लोग आशंका वश जब आगे बढ़े तो अंदर का दृश्य देख हैरान रह गए। अंदर युवती खून से लथपथ तड़प रही थी जब कि युवक शौचालय में मृत पड़ा था। मृतक के समीप असलहा गिरा पड़ा था।


 घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल युवती को ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जबकि युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। दोनों के पास मिले मोबाइल फोन के माध्यम से उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment