Monday 27 March 2023

औरैया दरोगा की रिवाल्वर छीनकर पुलिसकर्मियों पर किया फायरिंग पुलिस की जीप का टायर पंचर होने के बाद जब बदमाश ने की थी भागने की कोशिश


 औरैया दरोगा की रिवाल्वर छीनकर पुलिसकर्मियों पर किया फायरिंग


पुलिस की जीप का टायर पंचर होने के बाद जब बदमाश ने की थी भागने की कोशिश


उत्तर प्रदेश के औरैया में 8 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी दरोगा की सर्विस रिवाल्वर छीनकर भागने की कोशिश की। जब पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो गोली चला दी। जिसमें पुलिस वाले बाल-बाल बचे। वहीं जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई। जिससे वह गिर पड़ा। पुलिस ने आरोपित को अस्पताल में भर्ती कराया है।


अयाना थाना क्षेत्र निवासी गौतम नाम के युवक ने शुक्रवार देर शाम को मवेशी चराने गई बच्ची को गेहूं के खेत में ले जाकर रेप किया था और शोर मचाने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। एसपी चारू निगम ने रातभर गांव में रुककर सर्च आपरेशन चलाया। संदेह के आधार पर 15 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। कड़ाई से पूछताछ में गौतम ने अपना अपराध स्वीकार किया था, पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद किया। शनिवार शाम आरोपित को डीएनए सैंपल के लिए पुलिस जिला अस्पताल ले गई थी।


वापस अयाना थाने लाते समय रास्ते में पंडित ऋषि महाराज महाविद्यालय के पास पुलिस जीप का टायर पंचर हो गया। टायर बदलते समय आरोपित ने चौकी इंचार्ज हेमंत कुमार की सर्विस रिवाल्वर छीन ली और भागने लगा। उसने पुलिस पर कई फायर झोंके, जवाबी कार्रवाई मे पुलिस की एक गोली उसके पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया।

No comments:

Post a Comment