Sunday 5 March 2023

आजमगढ़ दीदारगंज आगामी पर्व को लेकर थानाध्यक्ष ने चौकीदारों के साथ की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश


 आजमगढ़ दीदारगंज आगामी पर्व को लेकर थानाध्यक्ष ने चौकीदारों के साथ की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ होली और शब-ए-बारात पर्व नजदीक है। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है। रविवार को दीदारगंज थाने में आगामी त्योहारों होली और शब-ए-बारात को लेकर थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने क्षेत्र के चौकीदारों के साथ एक मीटिंग की। जिसमें आगामी त्योहारों के बाबत आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। अराजक तत्वाें के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी गई। मीटिंग में आए चौकीदारों ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए ।


थानाध्यक्ष दीदारगंज विजय प्रताप सिंह ने क्षेत्र के चौकीदारों के साथ त्योहार के मद्देनजर मीटिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि क्षेत्र में सबको बता देना है कि आगामी त्योहार होली और शब-ए-बारात पर्व पर किसी भी तरह से कोई भी खुराफाती त्योहार में विघ्न ना डालें वरना उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, तथा होलिका दहन वाले स्थानों पर अगर कोई समस्या हो तो उसे शीघ्र अवगत कराएं। 


थानाध्यक्ष ने चौकीदारों से कहा कि अगर किसी भी तरह की कोई समस्या हो या कोई खुराफाती तत्व त्यौहार में विघ्न डालने की कोशिश करें आप तुरंत पुलिस को सूचना दें ताकि त्योहारों में किस तरह की कोई व्यवधान उत्पन्न ना होने पाए। इस मौके पर क्षेत्र के दर्जनों चौकीदार मौजूद थे।


आजमगढ़ दीदारगंज से विवेकानन्द पांडेय की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment