Monday 27 March 2023

आजमगढ़ मेहनगर आधा दर्जन बदमाशों ने घर पर चढ़कर मारा चाकू मौके पर सीओ सिटी सहित पुलिस फोर्स पहुंची घायल युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती


 आजमगढ़ मेहनगर आधा दर्जन बदमाशों ने घर पर चढ़कर मारा चाकू


मौके पर सीओ सिटी सहित पुलिस फोर्स पहुंची


घायल युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मेंहनगर थाना क्षेत्र के कटात चक कटात गांव में बीती शाम तीन मोटर साइकिल सवार 6 बदमाशों ने एक युवक के घर पर चढ़कर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में चाकू लगने से युवक लहूलुहान हो गया और मौके पर ही बेहोश हो गया। 


सूचना मिलते ही मौके पर सीओ सिटी सहित पुलिस फोर्स पहुंच गई और घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। घटना का कारण जमीन संबंधीत विवाद बताया जा रहा है।


मेहनगर थाना क्षेत्र के कटात चक कटात गांव में रविवार की शाम करीब 7:30 बजे तीन मोटर साइकिल सवार छ: बदमाशों ने मुन्ना 16 वर्ष पुत्र मानिक राज यादव के घर पर चढ़कर हमला बोल दिया। बदमाशों द्वारा पहले मुन्ना की मंडई को क्षतिग्रस्त कर दिया गया, उसके बाद घर के दरवाजों को पीटना शुरू कर दिया गया। 


जब मुन्ना द्वारा इसका विरोध किया गया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। चाकू लगने से मुन्ना मौके पर ही बेहोश हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी और मेहनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बेहोशी हालत में मुन्ना को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इस बाबत मेहनगर पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment