Wednesday 1 March 2023

आजमगढ़ अहरौला शहीद गनर संदीप के परिजनो से फोन पर बोले डीजीपी, परिवार के तरह रखेंगे ख्याल


 आजमगढ़ अहरौला शहीद गनर संदीप के परिजनो से फोन पर बोले डीजीपी, परिवार के तरह रखेंगे ख्याल


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य मंगलवार को दोपहर विसईपुर गाँव पहुचे प्रयागराज मे बदमाशो की गोली के शिकार आरक्षी संदीप निषाद के गाँव अहरौला थाना क्षेत्र के विसईपुर पहुचे। संदीप की पत्नी ,पिता ,भाई ,से मुलाकात कर हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया साथ ही डीजीपी उत्तर प्रदेश डीएस चौहान से पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने संदीप के पिता संतराम निषाद से फोन पर बात करायी। इस दौरान संदीप के पिता ने सरकारी नौकरी ,मूआवजा ,पक्का आवास और शहीद संदीप के नाम पर गाँव तक सड़क बनवाने की मांग की। डीजीपी ने उनको मुख्य मंत्री से बात कर के सारी मांगो को पुरा कराने का आश्वासन दिया।


डीजीपी ने संदीप के पिता से कहा की आपका बेटा फोर्स का बहादुर सिपाही था। उसने अपनी ड्यूटी करते हुए जान की कुर्बानी दि है। विभाग उसकी यादो को हमेशा अपने पास संजो कर रखेगा।


पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आपके परिवार का साथ नही छोड़ेंगे पुरा ख्याल रखेंगे। डीजीपी ने संदीप की पत्नी का हाल भी पूछा। इस पर संतराम ने बताया की उसे ग्लूकोज चढ़ रहा है। डीजीपी ने उसके ईलाज का पुरा खर्च उठाने का भरोसा दिया।


साथ ही जल्द ही सारी देयो का भुगतान करवाने की बात कही। उन्होने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य को फोन पर निर्देश दिए की स्थानिय एसओ रोजाना परिवार का हाल लेने घर जाएंगे।

No comments:

Post a Comment