Sunday 19 March 2023

आजमगढ़ ऊर्जा मंत्री से सार्थक वार्ता के बाद बिजली कर्मियों ने 72 घण्टे की सांकेतिक हड़ताल समय से पूर्व ली वापस ऊर्जा मंत्री ने 03 दिसम्बर के समझौते व अन्य मांगों के क्रियान्वयन तथा आन्दोलन के फलस्वरूप की गयी सभी दमनात्मक कार्यवाहियों को वापस लेने हेतु ऊर्जा निगमों के चेयरमैन को निर्देश जारी किये


 आजमगढ़ ऊर्जा मंत्री से सार्थक वार्ता के बाद बिजली कर्मियों ने 72 घण्टे की सांकेतिक हड़ताल समय से पूर्व ली वापस


ऊर्जा मंत्री ने 03 दिसम्बर के समझौते व अन्य मांगों के क्रियान्वयन तथा आन्दोलन के फलस्वरूप की गयी सभी दमनात्मक कार्यवाहियों को वापस लेने हेतु ऊर्जा निगमों के चेयरमैन को निर्देश जारी किये 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति, उत्तर प्रदेश ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री  अरविन्द कुमार शर्मा से वार्ता के बाद आज 72 घण्टे की सांकेतिक हड़ताल समय के पूर्व वापस लेने की घोषणा की। 


ऊर्जा मंत्री ने विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति, उप्र के साथ विगत 03 दिसम्बर को हुए समझौते के क्रियान्वयन और अन्य मांगों के सार्थक समाधान हेतु शीघ्रातिशीघ्र कार्यवाही करने की घोषणा की है। साथ ही ऊर्जा मंत्री ने इस आन्दोलन के फलस्वरूप बिजली कर्मियों के विरूद्ध की गयी समस्त दमनात्मक कार्यवाहियों निलम्बन, निष्कासन, एफआईआर आदि वापस लेने हेतु ऊर्जा निगमों के चेयरमैन एम देवराज को निर्देश जारी कर दिये हैं।


ऊर्जा मंत्री के सकारात्मक घोषणा के दृष्टिगत विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति, उप्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ऊर्जा मंत्री अरविन्द कुमार शर्मा के प्रति आभार प्रकट करते हुए एवं उच्च न्यायालय के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए हड़ताल वापस लेने का ऐलान किया। संघर्ष समिति ने बिजली कर्मियों से अपील की है कि वे जनता की तकलीफों को देखते हुए काम पर वापस लौटे और शीघ्रातिशीघ्र बिजली व्यवस्था सुचारू करने हेतु सभी कार्य करें।


वार्ता में ऊर्जा मंत्री के साथ ऊर्जा निगमों के चेयरमैन एम देवराज, प्रबन्ध निदेशक पंकज कुमार प्रबन्ध निदेशक, पी गुरू प्रसाद उपस्थित थे।


संघर्ष समिति के मुख्य पदाधिकारियों राज नारायण सिंह, मुन्नवर अली,संदीप प्रजापति, आशुतोष यादव,निखिल सिंह, अखिल पाण्डेय ,नीरज त्रिपाठी, इंद्राशन सिंह ने सभा को सम्बोधित किया। संयोजक प्रभु नारायण पाण्डेय प्रेमी जी ने ADM प्रशासन को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

No comments:

Post a Comment