Sunday 5 March 2023

आजमगढ़ फूलपुर संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता और 5 वर्ष की बच्ची की मौत चारपाई पर जले पड़े थे शव, घर के सभी सदस्य गायब साल भर बाद विदेश से लौटा था पति, पुलिस ने किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ फूलपुर संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता और 5 वर्ष की बच्ची की मौत


चारपाई पर जले पड़े थे शव, घर के सभी सदस्य गायब


साल भर बाद विदेश से लौटा था पति, पुलिस ने किया गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर अमनाबाद गांव में शनिवार की देर रात मां-बेटी की संदिग्ध हालात में झुलस कर मौत हो गई। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है। पवई थाना क्षेत्र के बिलवाई गांव निवासी राजदीप प्रजापति ने अपनी बहन शैलकुमारी (27) की शादी 2012 में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अमनाबाद गांव निवासी प्रेमनाथ के साथ की थी। शनिवार देर रात शैल कुमारी व उसकी पुत्री माही (5) के शव घर पर जली हालत में मिले।


 भाई राजदीप के अनुसार, बहन का पति प्रेमनाथ रोजी-रोटी के लिए विदेश रहता था। शनिवार को तीन बजे के लगभग वह घर पहुंचा और आते ही उसकी बहन से झगड़ा करने लगा। उसे दिन में 4.30 बजे फोन आया तो उसने काफी समझाया। इसके कुछ ही देर बाद फिर बहनोई ने फोन किया और घर पर बुलाया। रात साढ़े 8 बजे के लगभग वह बहन के ससुराल पहुंचा तो उसकी बहन और भांजी के शव चारपाई पर जली हालत में पड़े थे। परिवार के लोग गायब थे। राजदीप ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर में राजदीप ने बहनोई प्रेमनाथ, उसके भाई शोभनाथ, भाभी और मां को नामजद किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments:

Post a Comment