Saturday 25 March 2023

आजमगढ़ अतरौलिया आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले 3 सूदखोर गिरफ्तार आरोपियों के आतंक से परेशान व्यवसायी ने लगा ली थी फांसी


 आजमगढ़ अतरौलिया आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले 3 सूदखोर गिरफ्तार


आरोपियों के आतंक से परेशान व्यवसायी ने लगा ली थी फांसी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सूदखोरों के आतंक से मुक्ति पाने का कोई रास्ता न मिलने पर अतरौलिया कस्बा निवासी व्यवसायी 45 वर्षीय अशोक बर्नवाल ने बीते वर्ष 19 अगस्त को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस मामले में मृतक पक्ष की ओर से आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।


 पुलिस विवेचना में इस बात की जानकारी मिली कि मृतक अशोक बर्नवाल ने कस्बे के रहने वाले विनोद कुमार सोनकर पुत्र मोहन लाल सोनकर,इसी क्षेत्र के भोराजपुर कला ग्राम निवासी शिवबचन यादव पुत्र स्व० रामप्रताप यादव तथा ईटायल भवानीपुर ग्राम निवासी जितेंद्र सिंह उर्फ पप्पू पुत्र स्व० संतदेव सिंह से काफी रकम ब्याज पर लिया था। ब्याज की रकम का भुगतान कर पाने में असमर्थता जताने पर सूदखोरों ने मृतक अशोक पर दबाव बनाना शुरू कर दिया।


 इनके आतंक से परेशान अशोक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शनिवार को पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश देकर सभी को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment