Sunday 5 February 2023

आजमगढ़ मार्टिनगंज फेयरवेल पार्टी के अवसर पर बच्चों ने अपने अनेकों कार्यक्रम से किया मंत्रमुग्ध


 आजमगढ़ मार्टिनगंज फेयरवेल पार्टी के अवसर पर बच्चों ने अपने अनेकों कार्यक्रम से किया मंत्रमुग्ध



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मार्टिनगंज तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ओम प्रकाश मिश्र इंटर कॉलेज फुलेस के प्रांगण में रविवार को कक्षा 10 एवं 12 के बच्चों की फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के बच्चों ने एक से बढ़कर के एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर के अपने सहपाठी बच्चों अपने एवं आए हुए  अतिथियों को मंत्र मुग्ध कर दिया।


सर्वप्रथम सरस्वती पूजन एवं दीप प्रज्वलन स्वागत भाषण से हेमंत चौबे और उनकी टीम द्वारा प्रस्तुति देकर के सबका मन मोह लिया, काजल शर्मा एवं कृष्णा गुप्ता ने मंच संभाला और संचालन शुरू किया। सरस्वती वंदना प्रियांशी मौर्या, श्रद्धा यादव, ने प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। 


विद्यालय प्रबंधक द्वारा पहली बार विद्यालय में कक्षा 10 और कक्षा 12 में प्री बोर्ड में अच्छे अंकों और अनुशासन में रहकर पढ़ाई करने व कक्षा 10 के दो बच्चों को और कक्षा 12 के दो बच्चों को मिस्टर फेयरवेल मिस फेयरवेल का खिताब दिया गया। जिसमें मिस्टर फेयरवेल नवाज को कक्षा 10 मिस फेयरवेल रितिका श्रीवास्तव कक्षा 10 मिस्टर फेयरवेल दयानंद मोरिया कक्षा 12 मिस फेयरवेल कल्पना यादव कक्षा 12 को चुना गया।


इस अवसर पर बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। अंत में प्रबंधक कृष्ण कांत मिश्र द्वारा अपने बच्चों को अच्छा शिक्षण का माहौल देने का वादा किया, गुणवत्ता पर ध्यान रखने पर अध्यापकों से कहा और भरोसा दिलाया कि आप लोगों के पठन-पाठन में किसी भी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी। जो बच्चा अच्छा अंक प्राप्त करके 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में प्रदेश की टॉप टेन की सूची में आता है विद्यालय प्रबंधन द्वारा उन्हें विद्यालय परिसर में एक लाख का चेक देकर के पुरस्कृत किया जाएगा। आप विद्यालय में रह करके अच्छी पढ़ाई और अनुशासन में विद्यालय और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें हमारी शुभकामनाएं।

 इस अवसर पर प्रबंधक कृष्णकांत मिश्र, समर बहादुर सिंह, छोटे लाल चतुर्वेदी, प्रधानाचार्य आलोक शुक्ला, गिरीश मिश्रा, प्रियंका मिश्रा, विजय चौहान, शशिकांत यादव, कार्यक्रम का संचालन कृष्णा गुप्ता एवं काजल शर्मा ने किया।



आजमगढ़ मार्टिनगंज से विवेकानन्द पांडेय की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment