Sunday 5 February 2023

आजमगढ़ मुबारकपुर जमीन में दफनाया मिला युवक का शव ऊपर से पुआल रख कर जलाने की की गई थी कोशिश मौके पर आला अधिकारी सहित फोर्स पहुंची, शव को लिया कब्जे में


 आजमगढ़ मुबारकपुर जमीन में दफनाया मिला युवक का शव


ऊपर से पुआल रख कर जलाने की की गई थी कोशिश


मौके पर आला अधिकारी सहित फोर्स पहुंची, शव को लिया कब्जे में


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब मवेशी चरा रहे ग्रामीणों ने खेत में दफनाया हुआ एक शव देखा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि शव के ऊपर पुआल रखकर उसे जलाने की भी कोशिश की गई थी।


मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मैगापुर गांव में कैनिया नाला के पास रविवार को दिन में करीब 4:00 बजे मवेशी चरा रहे ग्रामीणों ने एक शव मिट्टी से ढका हुआ देखा। शव के ऊपर पुआल रखकर उसे जलाने की कोशिश की गई थी। शव मिलने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी शक्ति मोहन अवस्थी भी मौके पर पहुंच गए। स्थिति देखने से यह कयास लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर उसके शव को जलाने की कोशिश की गई।


शव की पहचान राम उम्र 22 वर्ष पुत्र हरीनाथ साकिन छिछोरी थाना बिलरियागंज के रूप में की गई। वह 2 फरवरी को अपने घर से साइकिल से निकला था। उसके पिता ने बिलरियागंज थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी थी। मृतक अविवाहित था।

No comments:

Post a Comment