Saturday 18 February 2023

शाहजहांपुर सजा रह गया मंडप बरात की जगह आई दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत की खबर सिसकियों में बदलीं खुशियां


 शाहजहांपुर सजा रह गया मंडप बरात की जगह आई दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत की खबर


सिसकियों में बदलीं खुशियां


उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के गांव अभायन में रमेश कुमार के घर में शुक्रवार रात बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत की खबर आने के बाद रमेश और उनकी बेटी की आंखों से आंसू नहीं थम रहे हैं। जिस घर में शुक्रवार शाम तक मंगलगीत गूंज रहे थे, वहां अब सिसकियां सुनाई दे रही हैं।


मिली जानकारी के अनुसार हरदोई जिले में हुए हादसे से हर कोई स्तब्ध है। रमेश की बेटी की बरात हरदोई जिले के थाना हरपालपुर के गांव कुड़हा से आनी थी। शादी की सारी तैयारी पूरी हो चुकी थी। रात करीब साढ़े नौ बजे हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत की खबर आने के बाद मातमी सन्नाटा पसर गया। उनके दरवाजे पर लोगों की भीड़ लग गई। गांव वाले परिवार को ढांढस बंधा रहे थे। मां अनीता, भाई धर्मवीर और चार बहनों का रो रोकर बुरा हाल था। 


पिता रमेश के मुताबिक शाम छह बजे घर से बरात निकलने की जानकारी हुई थी। इसके बाद हादसे की सूचना मिली तो सब खत्म हो गया। बता दें कि हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर में दूल्हा समेत पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही दूल्हा और दुल्हन पक्षों के परिवारों में कोहराम मच गया।

No comments:

Post a Comment