Monday 6 February 2023

मेरठ मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा.... रिश्ता टूटने से नाराज सिरफिरे ने काटा मंगेतर का गला


 मेरठ मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा....


रिश्ता टूटने से नाराज सिरफिरे ने काटा मंगेतर का गला


उत्तर प्रदेश मेरठ सदर थाना क्षेत्र में देर रात एक सनसनी खेज वारदात को अंजाम देते हुए सिरफिरे ने अपनी मंगेतर का गला काट डाला। दरअसल, युवक रिश्ता टूटने से नाराज चल रहा था। घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसका उपचार जारी है। उधर, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।


 पुलिस के मुताबिक बंगला एरिया निवासी इकरा की शादी दो साल पहले रेलवे रोड थाना क्षेत्र के नीम तला में रहने वाले केताब उर्फ किट्टू के साथ तय हुई थी। युवती के परिजनों के मुताबिक इसी दौरान किट्टू बुरी संगत में पड़ गया और नशा करने लगा। जिसके चलते उन्होंने बीती 30 जनवरी को इकरा और किट्टू का रिश्ता तोड़ दिया।


आरोप है कि इसके बाद से ही किट्टू लगातार युवती को फोन पर धमकियां दे रहा था। उधर, परिवार के लोग युवती के लिए किसी अच्छे रिश्ते की तलाश में जुटे थे। आरोप है कि रविवार देर रात किट्टू युवती के घर पर पहुंचा और उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने किट्टू के साथ शादी नहीं की तो वह उसे किसी की भी नहीं होने देगा। युवती ने विरोध किया तो किट्टू ने चाकू से युवती की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल युवती को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल युवती की हालत स्थिर बनी है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। सदर बाजार थाना प्रभारी देव सिंह रावत का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है चौकी इंचार्ज को जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment