Friday 10 February 2023

आजमगढ़ फूलपुर लूट का शिकार बने प्रदीप ज्वेलर्स


 आजमगढ़ फूलपुर लूट का शिकार बने प्रदीप ज्वेलर्स


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर ग्राम सभा जगदीशपुर के रहने वाले प्रदीप कुमार सोनी पुत्र प्रेमचंद सोनी की ईदगाह, मुँडीयार नामक  बाजार में एक ज्वेलरी की दुकान प्रदीप ज्वेलर्स के नाम से कई सालों से खुली हुई है।


प्रदीप ने बताया की दुकान में गुरुवार रात्रि को चोरों ने शटर तोड़कर कुछ सोने चांदी के पुराने गहने जिसकी कीमत लगभग 20 से 25000 होगी चोर उसे उठा ले गए।


जानकारी के अनुसार शुक्रवार अलसुबह जब लोग मॉर्निंग वाक  के लिए निकलते हैं ,उसी समय किसी की निगाह दुकान के शटर पर गई। शटर खुला देख किसी व्यक्ति ने प्रदीप कुमार सोनी को फोन किया। प्रदीप तुरंत सुबह लगभग 5:00बजे अपनी दुकान पर पहुंचा,तो देखा की तिजोरी गायब है। उसे शक हुआ कि 3 कुंतल वजनी  तिजोरी कोई दूर तक नहीं ले जा सकता। इसी शक के आधार पर प्रदीप ने अगल बगल तलाशने की कोशिश करने लगा। तभी तिजोरी उसे दुकान के सामने एक सरसों के खेत में मिली। प्रदीप ने जब तिजोरी के पास जाकर देखा तो तिजोरी टूटी नहीं थी, जबकि चोरों ने उसे तोड़ने का अथक प्रयास किया था। परदीप ने तुरंत पुलिस को सूचना दिया। मौके पर फूलपुर कोतवाल दल बल के साथ पहुंच गए। 


पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बाइक और एक संदिग्ध व्यक्ति को उठाकर कोतवाली ले गई,जहां उससे पूछताछ जारी है। समाचार लिखे जाने तक किसी चोर का खुलासा नहीं हो सका था।


आजमगढ़ फूलपुर से इन्द्रराज यादव की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment