Monday 20 February 2023

आजमगढ़ मार्टिनगंज ओम इंटरनेशनल स्कूल के फेयरवेल पार्टी में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मनमोहा


 आजमगढ़ मार्टिनगंज ओम इंटरनेशनल स्कूल के फेयरवेल पार्टी में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मनमोहा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ विकासखंड मार्टिनगंज के अंतर्गत ओम इंटरनेशनल स्कूल फुलेस के प्रांगण में कक्षा 9 और 10 के बच्चों द्वारा फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधक कृष्णकांत मिश्रा द्वारा सरस्वती के चित्र पर पुष्प  अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत किया गया।


इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों ने एक से एक बढ़कर मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किया सरस्वती वंदना के लिए अनुष्का, दीक्षा यादव ,विंध्यवासिनी यादव, सुषमा ,ने गीत गाकर सबका मन मोह लिया कक्षा 9 के बच्चों ने ग्रुप डांस के माध्यम से लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।


 विदाई गीत सुषमा प्रजापति ने गाकर के लोगों का मन मोह लिया समाजसेवी उषा मिश्रा द्वारा कक्षा 10 के सभी बच्चों को मोमेंटो देकर के पुरस्कृत किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की अमन यादव कक्षा 10 द्वारा पर्यावरण और जल संरक्षण पर अच्छी भाषण स्पीच से लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर किया वही अंशिका मौर्या द्वारा भी एकांकी के माध्यम से लोगों का मन मोह लिया।


 इस अवसर पर प्रबंधक कृष्ण कांत मिश्र, उषा मिश्रा, सृष्टि मिश्रा, आर्यन त्रिपाठी, आलोक शुक्ला, प्रद्युमन मिश्रा कार्यक्रम का संचालन श्लोक सिंह, प्रतिष्ठा मिश्रा ने किया।



आजमगढ़ दीदारगंज/मार्टिनगंज से विवेकानन्द पांडेय की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment