Saturday 18 February 2023

आजमगढ़ अहरौला फिल्मी अंदाज में 3 घरों से चोरों ने उड़ाई लाखों की नकदी और जेवरात


 आजमगढ़ अहरौला फिल्मी अंदाज में 3 घरों से चोरों ने उड़ाई लाखों की नकदी और जेवरात


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के बहेरा गांव स्थित तीन घरों से शुक्रवार की रात चोरों ने लाखों की नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित परिवारों की सूचना पर सीओ बूढ़नपुर के साथ ही अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया। घटना से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया है। 


अहरौला थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक चोरी की घटनाएं हो रही हैं और पुलिस महकमा मूकदर्शक बना हुआ है। शुक्रवार की रात चोरों ने सबसे पहले गांव निवासी रमेश सिंह के घर में दस्तक दी। बंद ताले को काट कर चोर अंदर घुसे और फिर उन कमरों की कुंडी बाहर से लगा दिया जिसमें परिजन सो रहे थे। इसके बाद दो कमरों में रखे आलमारी व बक्सा आदि तोड़ कर 1.60 लाख रुपये नकद व आठ लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए।


इसके बाद चोरों ने गांव के ही अजय सिंह के घर से डेढ़ लाख रू के जेवरात व 20 हजार रू नकदी  को पार किया। इसके बाद चोर गांव के ही एलपी सिंह के घर में घुसे जहां से उनके हाथ सिर्फ एक बक्सा लगा। जिसमें चांदी के कुछ जेवरात थे। जिसे लेकर वे फरार हो गए। 


सुबह होने पर पीड़ित परिवारों को घटना की जानकारी हुई। पीड़ित परिवारों की सूचना पर अहरौला थाना पुलिस के साथ ही सीओ बूढ़नपुर महेंद्र शुक्ला भी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल किया। चोरों की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। वहीं एक ही रात तीन घरों में चोरी से ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया है।

No comments:

Post a Comment