Wednesday 1 February 2023

आजमगढ़ जहानागंज मुठभेड़ के दौरान फरार हुए दो अपराधियों पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित


 आजमगढ़ जहानागंज मुठभेड़ के दौरान फरार हुए दो अपराधियों पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बुधवार की सुबह जहानागंज थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार हुए दो अपराधियों पर 25-25 हजार रुपए पुरस्कार घोषित किया है। पुलिस की टीमें फरार अपराधियों की तलाश में जुट गई हैं।


जहानागंज थाना क्षेत्र के बुंदा (गंभीरवन) गांव में स्थित मोबाइल टावर में प्रयुक्त बैट्रियों व अन्य उपकरणों की चोरी के मामले में बीते 17 जनवरी को टावर से संबंधित ललित यादव द्वारा स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस मामले में पुलिस ने तीन दिन पूर्व जहानागंज -सठियांव मार्ग पर मोबाइल टावरों पर चोरी करने वाले गिरोह के आधा दर्जन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्तों से की गई पूछताछ के बाद पुलिस ने इस गिरोह में शामिल कुल 15 सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की घटनाओं में प्रयुक्त तीन चारपहिया वाहन तथा 15 लाख कीमत के चुराए गए उपकरणों की बरामदगी की। गिरफ्तारी के दौरान गिरोह का सरगना पकड़ा नहीं जा सका। बुधवार की सुबह जहानागंज थाना क्षेत्र के धनहुंआ गांव के समीप पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गैंग लीडर संतोष सिंह निवासी ग्राम तिलहुंआ थाना क्षेत्र निजामाबाद गोली लगने से घायल होने की वजह से पकड़ा गया। इस दौरान घायल गैंग लीडर के दो साथी मौके से भागने में सफल रहे।


 पकड़े गए बदमाश से की गई पूछताछ के दौरान फरार हुए बदमाशों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने फरार बदमाशों में सतीश सिंह उर्फ छोटू पुत्र स्व0 प्रदीप सिंह निवासी धनहुंआ थाना जहानागंज तथा मिथलेश कुमार पुत्र महेन्द्र निवासी गौसपुर, थाना निजामाबाद की गिरफ्तारी के लिए दोनों पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया है।

No comments:

Post a Comment