Friday 17 February 2023

आजमगढ़ दीदारगंज प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी धराया, डायल 112 की पुलिस लाई थाने। आपसी समझौते पर चेतेश्वर धाम चितारा शिव मंदिर पर दोनों ने रचाई शादी


 आजमगढ़ दीदारगंज प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी धराया, डायल 112 की पुलिस लाई थाने।


आपसी समझौते पर चेतेश्वर धाम चितारा शिव मंदिर पर दोनों ने रचाई शादी


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र के बरईपुर गांव में बुधवार को प्रेमिका से मिलने आए एक प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों द्वारा 112 नंबर डायल पर सूचना दिया गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को थाने ले आई। जहां पर आपसी सुलह समझौता के बाद दोनों की शादी करा दी गई।


जानकारी के अनुसार पिलखुआ चौकी, थाना गौरा बादशाहपुर, जौनपुर निवासी किशन राजभर पुत्र जमुना राजभर का बरईपुर थाना दीदारगंज, आजमगढ़ गांव के निवासी रामकुमार राजभर की पुत्री सरोजा से प्रेम प्रपंच चला था। किशन बराबर सरोजा से मिलने बरईपुर गांव में आया करता था, बुधवार को दिन में लगभग  2:00 बजे के करीब वह गांव में मिलने आया था, कि ग्रामीणों ने देख लिया और लड़की के परिजनों को सूचना दिया।


 सूचना पर मौके पर परिजन पहुंच गए और डायल 112 की पुलिस को सूचना दिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को दीदारगंज थाने ले आई। और किशन के परिजनों को भी बुलाया गया। जहां पर आपसी समझौते पर दोनों के शादी के लिए दोनों के परिजन राजी हो गए और गुरूवार को प्रसिद्ध शिव मंदिर चेतेश्वर धाम चितारा महमूदपुर पर दोनों की संभ्रांत लोगों के बीच बैदिक मंत्रोच्चार के बीच शादी संपन्न हुई, जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।


 शादी में विशेष रूप से ग्राम प्रधान बरईपुर रईस अहमद का सहयोग रहा। इस मौके पर राजकुमार यादव, भाजपा नेता इंद्रपति सेवक, अशोक राजभर पूर्व प्रधान, छोटेलाल, दशरथ राजभर, राम आसरे, महेंद्र मौर्य, सलीम अहमद, जमीर शेख आदि लोग मौजूद रहे।


आजमगढ़ दीदारगंज से विवेकानन्द पांडेय की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment