Tuesday 31 January 2023

आजमगढ़ बिजली बिल में वृद्धि के प्रस्ताव के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन राष्ट्रवाद के आड़ में मोदी सरकार जनता का गला घोंट रही है-राजेश यादव


 आजमगढ़ बिजली बिल में वृद्धि के प्रस्ताव के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन


राष्ट्रवाद के आड़ में मोदी सरकार जनता का गला घोंट रही है-राजेश यादव

उत्तर प्रदेश आजमगढ़ आम आदमी पार्टी आजमगढ़ के साथियों द्वारा पूर्वांचल प्रान्त अध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में एक विरोध प्रदर्शन बिजली बिल बढरोत्तरी के प्रस्ताव के विरुद्ध एवम् भाजपा सरकार की वादा खिलाफी को लेकर नारे बाजी करते हुए महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपकर वर्तमान यूपी सरकार की 23 प्रतिशत बिजली के दाम में बढ़ोत्तरी के विचार का मुखर विरोध किया। 

आज के कार्यक्रम में प्रेस को संबोधित करते हुए पूर्वांचल प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के बडे़ बडे़ नेता विधानसभा के चुनाव के समय किसानों को मुफ्त बिजली देने का वादा कर रहे थे और सरकार बन जाने के बाद मुफ्त तो छोड़िए और महंगी बिजली देने की बात कर रहे हैं यह वादा खिलाफी है और 23 प्रतिशत बिजली बिल में इजाफा करने के निर्णय का आम आदमी पार्टी मुखर विरोध करने के लिए बाध्य है। जनता के साथ छलावा किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं, राष्ट्रवाद के आड़ में मोदी सरकार जनता का गला घोंट रही है। 

प्रचुर मात्रा में कोयला और पानी उपलब्ध होने के बावजूद यूपी में बिजली बिल बड़ोत्तरी सरकार की नाकामी को दर्शाता है यदि तत्काल बढ़ते हुए बिजली बिल पर रोक नही लगी तो आम आदमी पार्टी सड़क पर मुखर विरोध करने के लिए बाध्य होगी।

जिलाध्यक्ष रविंद्र यादव ने कहा कि सरकार की नियति जनता को ठगने की ना की राहत पहुंचाने की सरकार अपने वादे से मुकर रही जनता पर अतरिक्त बोझ डालना चाहती है जनता पहले से महंगाई, बेरोजगारी, से जूझ रही है, ऊपर से बिजली बिल की बढ़ोत्तरी खाज में कोण का काम कर रही है। कार्यक्रम में जिला प्रभारी कमलेश सिंह ने कहा है कि हमारी सरकार दिल्ली और पंजाब में मुफ्त बिजली दे रही है यहां की सरकार को भी जनता के साथ न्याय करना चाहिए अन्यथा हम आन्दोलन को बाध्य होंगे। 

आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पूर्वांचल प्रांत के महासचिव राजन सिंह, डॉ सरफुद्दीन, कृपाशंकर पाठक,तनवीर रिज़वी, नेबू लाल, शरदचंद राघव, राजेश यादव, सुभाष यादव, रामचंद्र यादव, मो. अली,डॉ अनुराग यादव, एड. एम.पी यादव, एड. बाबूराम यादव,इसरार अहमद,अभिषेक सिंह, रेयाज अहमद, शाहिद अहमद,रुपेश विश्वकर्मा, पीयूष यादव, विशेष मौर्या, राजेश सिंह, रमेश मौर्या, महेंद्र, यादव, सोनू यादव, अभिषेक राजभर, रामरुप यादव, वीरेन्द्र यादव, सुनील गौत्तम, रमेश यादव,लौटू यादव, महेंद्र यादव, अनिल यादव, संजय यादव, नुरुज्जमा, रमेश पाण्डेय आदि लोग रहे।

No comments:

Post a Comment