Monday 9 January 2023

आजमगढ़ देवगांव चोरी की मोबाइल बेचने जा रही महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ देवगांव चोरी की मोबाइल बेचने जा रही महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ चोर बेटों और उसके दोस्तों द्वारा चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने तथा चोरी का माल खपाने में जुटी महिला सोमवार को देवगांव कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ गई। उसके कब्जे से पुलिस ने चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद किया है।


देवगांव कोतवाली प्रभारी गजानंद चौबे को सूचना मिली कि चोरी की घटनाओं में बेटे की मददगार बनी महिला लालगंज कस्बे में घूम रही है। पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और चिन्हित की गई महिला को हिरासत में ले लिया गया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए।


 पूछताछ के दौरान पकड़ी गई महिला ने अपने दो पुत्र हरिकेश व ऋषिकेश तथा उसके साथियों द्वारा देवगांव कोतवाली तथा अन्य क्षेत्रों में की गई चोरी की कई घटनाओं का राज खोल दिया। पकड़ी गई महिला गायत्री देवी पत्नी स्व0 वीरेन्द्र मेंहनगर थाना क्षेत्र के बेनूपुर गांव की मूल निवासीनी बताई गई है तथा वर्तमान में मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र के सुरहुरपुर गांव में निवास करती है। पुलिस को इस मामले में अब गिरफ्तार महिला के पुत्र हरिकेश व ऋषिकेश के साथ ही स्थानीय खनियरा ग्राम निवासी अमित पुत्र दिनेश राजभर एवं गाजीपुर जिले के बहरियाबाद थाना अंतर्गत गोड़ासन निवासी प्यारेलाल प्रजापति पुत्र लालचंद की तलाश है।

No comments:

Post a Comment