Monday 23 January 2023

आजमगढ़ मुबारकपुर घर के पास गली में पड़ा मिला युवक का शव डॉग स्क्वायड टीम के साथ एसपी ग्रामीण और सीओ सदर मौके पर पहुंचे


 आजमगढ़ मुबारकपुर  घर के पास गली में पड़ा मिला युवक का शव

डॉग स्क्वायड टीम के साथ एसपी ग्रामीण और सीओ सदर मौके पर पहुंचे


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोछा गांव में आज सोमवार की सुबह करीब 5 बजे घर के पास गली में युवक का शव पड़ा हुआ मिला। शव मिलने के बाद परिजनों में मातम छा गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी ग्रामीण और सीओ सदर मय फोर्स मौके पर पहुंच गये। मामले की जांच करने के लिए डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गयी।


थाना क्षेत्र के ग्राम गोछा निवासी अमरजीत मौर्य उर्फ दुबे मौर्या 28 वर्ष पुत्र बाबूराम मौर्या का शव घर के पास गली में पड़ा मिला। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस ग्राम वासी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। मृतक की पत्नी रिंकी ने बताया कि रात में मोबाइल पर फोन आया था उसके बाद लघुशंका के लिए बाहर गए। रात में परिजन सो गए जब सुबह उठे तो उनका शव घर के बगल में मिला। मृतक तीन भाई में मझला है। मृतक की 3 पुत्रियां बताई गई हैं।


अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल रुसिया ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही असलियत का खुलासा होगा। घटना का पता करने हेतु डॉग स्क्वायड पहुंची, परंतु घटनास्थल के इर्द-गिर्द में ही रह गई।

No comments:

Post a Comment