Monday 23 January 2023

आजमगढ़ सरायमीर प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र खरेवां में बन रहे कोविड सेन्टर की बिल्डिंग मे सोमा ईंट व घटिया सामाग्री का किया जा रहा है प्रयोग। जिले का स्वास्थ्य विभाग के जेई व अधिकारियों का बताया जा रहा है समर्थन।


 आजमगढ़ सरायमीर प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र खरेवां में बन रहे कोविड सेन्टर की बिल्डिंग मे सोमा ईंट व घटिया सामाग्री का किया जा रहा है प्रयोग।


जिले का स्वास्थ्य विभाग के जेई व अधिकारियों का बताया जा रहा है समर्थन।



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र खरेवां कैम्पस मे बन रहे कोविड सेन्टर की बिल्डिंग में सोमा ईंट व घटिया सामाग्री से निर्माण कराया जा रहा है। ठीकेदार की मनमानी व जिले का स्वास्थ्य विभाग के जेई व अधिकारियों का समर्थन प्राप्त बताया जा रहा हैँ।


जब इस सम्बनध में मुख्य चिकत्साधिकारी आजमगढ़  इन्द्रनरायण तिवारी से कोविड सेन्टर के निर्माण में अव्वल ईंट के स्थान पर सोमा ईंट व निर्माण मे घटिया साम्री के बारे संवाददाता ने फोन पर बात की तो उन्होंने इस मामले की जांच कराने की बात की। मगर दो दिन गुज़र जाने के बाद भी कोई कार्यवाही तो दूर जांच करने भी आज तक कोई नहीं आया। जब कि यह स्वास्थ्य केन्द्र नगर पंचायत सरायमीर से सटा और मेन रोड पर स्थिति है।मगर यह सरकारी अस्पताल अधिकारियों की उपेक्षा के चलते सफेद हाथी साबित हो रहा है।क्षेत्रीय जनता ने जिलाधिकारी आजमगढ़ से जांच कराकर कार्यवाही मांग की है।



आजमगढ़ सरायमीर से अबुलबशर आजमी की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment