Tuesday 3 January 2023

आजमगढ़ गम्भीरपुर एक सप्ताह से लापता युवक का शव बरामद


 आजमगढ़ गम्भीरपुर एक सप्ताह से लापता युवक का शव बरामद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआं गांव से एक सप्ताह पूर्व लापता हुए 40 वर्षीय युवक का शव मंगलवार को गांव से लगभग एक किलो मीटर दूर स्थित पेट्रोल पंप के पीछे स्थित पोखरे में उतराया मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


बताया जा रहा है की रोहुआं ग्राम निवासी लेहरु राम (40) पुत्र रामजीत किसी मामले में 10 दिन पूर्व जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। बताते हैं कि एक सप्ताह पूर्व किसी बात को लेकर परिवार वालों से उसका विवाद हुआ और वह उसी के बाद अपने घर से निकल गया।


परिवार के लोग भी यह सोचकर शांत रहे कि वह घर लौट आएगा। मंगलवार की सुबह कुछ ग्रामीण गेहूं के फसल की सिंचाई करने के लिए गए थे। गांव से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के पीछे स्थित पोखरे में युवक का शव पानी में उतराया देख सभी दंग रह गए। इसकी सूचना गंभीरपुर थाने को दी गई। जानकारी पाकर एसओ गंभीरपुर तत्काल मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से बाहर निकाला गया। मौके पर जुटे ग्रामीणों द्वारा मृतक की शिनाख्त लेहरू राम के रूप में की गई।


 शव मिलने की जानकारी पाकर एसपी सिटी व सीओ सदर भी मौके पर पहुंच गए। मृतक तीन भाईयों में मंझला तथा उसके एक पुत्र व एक पुत्री बताए गए हैं।

No comments:

Post a Comment