Sunday 1 January 2023

आजमगढ़ गम्भीरपुर मार्ग दुर्घटना में सिपाही की हुई मौत पिता की मौत के बाद मिली थी नौकरी, मां और पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल


 आजमगढ़ गम्भीरपुर मार्ग दुर्घटना में सिपाही की हुई मौत


पिता की मौत के बाद मिली थी नौकरी, मां और पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के गम्भीरपुर बाजार स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास शनिवार की रात्रि लगभग 10 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार सिपाही संतोष तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


जानकारी के अनुसार सन्तोष तिवारी 34 वर्ष पुत्र स्वर्गीय दयाशंकर तिवारी ग्राम बजहाँ, थाना बांसडीह रोड जनपद बलिया का निवासी था। वह जौनपुर जिले के थाना सराय ख्वाजा में तैनात था। शनिवार को वह किसी सरकारी कार्य हेतु आजमगढ़ आया था और आजमगढ़ से अपनी बाइक ग्लैमर से वापस जौनपुर जा रहा था। वापस जाते समय प्राथमिक विद्यालय गंभीरपुर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। 


घटना के बाद पीआरबी गम्भीरपुर ने घायल सन्तोष सिपाही को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद मुहम्मदपुर लेकर गये जहां पर डाक्टरों ने सन्तोष को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची गंभीरपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संतोष तिवारी के पिता स्वर्गीय दयाशंकर तिवारी भी पुलिस में ही थे उनकी मृत्यु के बाद संतोष को मृतक आश्रित में नौकरी मिली थी। 


मृतक संतोष तिवारी तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। मृतक के पास 1 पुत्र कुणाल 7 वर्ष व एक पुत्री कनक 3 वर्ष है। मृतक की पत्नी रिंकी तिवारी व मां मनोरमा तिवारी का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के भाई कन्हैया तिवारी ने अज्ञात वाहन के खिलाफ गंभीरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

No comments:

Post a Comment