Monday 30 January 2023

जौनपुर दबंग बदमाशों ने बालू व्यापारी पर बरसाई गोलियां रिश्तेदार युवक हुआ गोली का शिकार


 जौनपुर दबंग बदमाशों ने बालू व्यापारी पर बरसाई गोलियां



रिश्तेदार युवक हुआ गोली का शिकार


उत्तर प्रदेश जौनपुर लाइन बाजार थाना अंतर्गत चाँदपुर स्थित बालू बाजार में दिन दहाड़े पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में दबंग बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाते हुए एक युवक को अपनी गोली का बनाया निशाना। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली युवक के हाथ, कमर और सीने में लगी। गोली लगते ही युवक गिर कर तड़पने लगा। गोली की आवाज़ सुनकर पहुचे लोगों ने आनन फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल पहुँचाया गंभीर अवस्था देख चिकित्सको द्वारा बेहतर उपचार हेतु वाराणसी भेजा गया।


 गोली घटना से क्षेत्र में बना दहशत का माहौल। गोली चलने की घटना में किसी रंजिश होने की बात बताई जा रही हैं। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं।

बताते चले कि नगर के बालू मंडी में दिन दहाड़े बेख़ौफ बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली जैसी घटना को अंजाम देते हुए 28 वर्षीय शैलेश यादव उर्फ लालू पुत्र कमलेश यादव निवासी जीयनपुर थाना मड़ियाहूं पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाते हुए बड़े आराम से फरार हो गए। सूचना मिलते ही भारी संख्या में लाइन बाजार थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच घटना से सम्बन्धित जानकारी में जुटी हुई हैं। 


बताया जा रहा हैं कि चाँदपुर स्थित बालू बाजार में बालू के ठेकेदार मनीष यादव अपने रिश्तेदार युवक शैलेश यादव उर्फ लालू के साथ बैठे थे कि तभी एक पल्सर बाइक पर 3 लोग सवार होकर आए अंधाधुन 5 राउंड गोली चला दिए। दरअसल बाइक सवार बदमाशों की गोली का निशाना मनीष यादव बताया जा रहा हैं लेकिन अपने रिश्तेदार पर चली गोलियां लालू यादव ने ले लिया जिसमें तीन गोली लालू यादव को लगी है जिसमें एक गोली बाएं हाथ में एक गोली कमर के बाएं तरफ और एक गोली बाएं तरफ सीने में लगी है जिसे आनन-फानन में लोगों द्वारा जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर किया।

No comments:

Post a Comment