Wednesday 18 January 2023

आजमगढ़ निजामाबाद 9 माह पूर्व प्रेमी संग फरार हुई युवती बरामद, पुलिस देख प्रेमी फरार


 आजमगढ़ निजामाबाद 9 माह पूर्व प्रेमी संग फरार हुई युवती बरामद, पुलिस देख प्रेमी फरार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद क्षेत्र से लगभग 9 माह पूर्व प्रेमी के साथ फरार हुई युवती को पुलिस ने बुधवार को दिन में रानी की सराय स्थित शंकरपुर चेकपोस्ट से अपनी अभिरक्षा में ले लिया। पुलिस देख युवती के साथ रहा प्रेमी मौके से भाग खड़ा हुआ। बरामद की गई युवती को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।


अहरौला थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती निजामाबाद क्षेत्र में स्थित अपने ननिहाल में रहती थी। इस दौरान फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मानपुर ग्राम निवासी सचिन पुत्र राजेन्द्र से उसकी आंखें चार हुईं और दोनों के बीच लुकाछिपी का खेल शुरू हो गया। इस बात की भनक लगने पर जब युवती के ननिहाल वालों ने उसपर पाबंदी लगाई तो बीते वर्ष 15 मई को उक्त युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई। प्रेमी युगल भागकर मध्य प्रदेश के रीवां जिले में चोरी छिपे रहने लगा।


 इधर बहला फुसलाकर कर अगवा की गई युवती के नाना मोतीराम ने स्थानीय थाने में नतिनी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए प्रेमी सचिन के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई। बताते हैं कि बुधवार को दोनों प्रेमी युगल जिले में पहुंचे और रानी की सराय क्षेत्र में शंकरपुर चेकपोस्ट पर वाहन से उतरे और वहां किसी अन्य वाहन का इंतजार करने लगे। इसी बीच जरिए मुखबिर सूचना पुलिस को मिली और फरिहां चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुल्तान सिंह अपने सहकर्मियों के साथ बताए गए स्थान पर पहुंच गए। पुलिस देख युवती के साथ रहा प्रेमी उसे छोड़कर फरार हो गया। चौकी प्रभारी के साथ रही महिला आरक्षियों ने युवती को अपनी अभिरक्षा में ले लिया। पुलिस इस मामले में आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment