Wednesday 4 January 2023

आजमगढ़ पुलिस ने 7 गैंगस्टरों को भेजा सलाखों के पीछे एसपी अनुराग के फैसले से भूमिगत हुए अपराधी


 आजमगढ़ पुलिस ने 7 गैंगस्टरों को भेजा सलाखों के पीछे



एसपी अनुराग के फैसले से भूमिगत हुए अपराधी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ नए साल के मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का जो तेवर दिखा उसने जनपदवासियों को राहत पहुंचाने का एहसास जरूर कराया। एसपी द्वारा अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए अभियान में संगठित गिरोह बनाकर गंभीर वारदातों को अंजाम देने वाले कई दर्जन अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई। अब इसका सुखद परिणाम यह कि बदमाशों की टोह में लगी पुलिस भी अपने काम को बखूबी अंजाम तक पहुंचाने में जुट गई है। 


पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में पाबंद सात गैंगस्टरों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में प्रहलाद यादव पुत्र शिवचन्द यादव, परशुराम यादव पुत्र बहादुर यादव, जगदीप यादव पुत्र रामबदन निवासीगण ग्राम शहाबुद्दीनपुर तथा, वंशराज उर्फ बसयी यादव पुत्र छोटू यादव निवासी ग्राम तुर्क पड़री थाना बिलरियागंज को मधनापार तिराहे के पास से बुधवार की सुबह हिरासत में लिया गया। 


वहीं नकली शराब के अवैध कारोबार में लिप्त गैंग के सदस्यों में शामिल किशोर कुमार पुत्र परशुराम प्रसाद निवासी ग्राम वेलहाडीह ( लोहानपुर) थाना तरवां व मनोज कुमार पुत्र हरिप्रसाद निवासी ग्राम जमुखा थाना मेंहनाजपुर को मेंहनगर क्षेत्र के सिंहपुर कस्बा से बुधवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी गाजीपुर जिले के खानपुर थाना अंतर्गत पटना ग्राम निवासी शराब माफिया अमित कुमार उर्फ भैयालाल निषाद गैंग के सक्रिय सदस्य बताए गए हैं। 


इसी क्रम में सरायमीर थाने की पुलिस ने पवई थाना क्षेत्र के ग्राम नसोपुर (भानीपुर) निवासी गैंग लीडर अमित उर्फ अमृतलाल यादव को क्षेत्र के सिकरौर बाजार से बुधवार की सुबह गिरफ्तार किया है।

No comments:

Post a Comment