Saturday 24 December 2022

आजमगढ़ मुबारकपुर एसटीएफ की मदद से दोस्त के साथ पकड़ा गया इनामी अपराधी कब्जे से अवैध असलहा, गांजा व बिना नंबर की बाइक बरामद


 आजमगढ़ मुबारकपुर एसटीएफ की मदद से दोस्त के साथ पकड़ा गया इनामी अपराधी


कब्जे से अवैध असलहा, गांजा व बिना नंबर की बाइक बरामद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की लखनऊ यूनिट एवं मुबारकपुर पुलिस के संयुक्त प्रयास से गुरुवार की रात करीब 11 किलोग्राम गांजा, अवैध असलहा तथा बिना नंबर की बाइक के साथ 25 हजार रू ईनाम घोषित अपराधी अपने दोस्त के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


एसटीएफ की लखनऊ यूनिट में तैनात उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह को सूचना मिली कि उड़ीसा प्रांत से गांजा की खेप लेकर आए दो मादक पदार्थ कारोबारी आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर क्षेत्र में अवैध गांजा की आपूर्ति कर रहे हैं। गांजा तस्करों की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ टीम ने मुबारकपुर पुलिस से संपर्क साधा। गुरुवार की रात करीब 10 बजे पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मुबारकपुर क्षेत्र के गजहड़ा मोड़ के पास बिना नंबर की बाइक पर सवार दो युवकों को पकड़ा। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके कब्जे से 11 किलो 150 ग्राम गांजा तथा एक तमंचा मय दो कारतूस बरामद किया गया।


 पकड़े गए मादक पदार्थ कारोबारियों में 25 हजार रू ईनाम घोषित देवनारायण सरोज पुत्र रामवृक्ष ग्राम असाउर टीकर एवं उमा चौहान पुत्र स्व० कैलाश ग्राम मई खरगपुर थाना क्षेत्र गंभीरपुर के निवासी बताए गए हैं। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ जिले के आलावा मऊ एवं बलिया जनपद में भी कई संगीन मामले दर्ज बताए गए हैं।

No comments:

Post a Comment