Thursday 8 December 2022

गोरखपुर अब मामी नाबालिग भांजे को लेकर हुई फरार कुछ दिनों पहले नाती को लेकर भागी थी नानी


 गोरखपुर अब मामी नाबालिग भांजे को लेकर हुई फरार


कुछ दिनों पहले नाती को लेकर भागी थी नानी


उत्तर प्रदेश गोरखपुर में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। नानी के बाद अब एक मामी अपने नाबालिग भांजे को लेकर फरार हो गई। नाबालिग के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई है। घटना गुलरिहा इलाके के एक गांव की है। फिलहाल, पुलिस मामी और भांजे की तलाश में जुट गई है।


नाबालिग के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर मे बताया है, खोराबार इलाके के एक लड़की की शादी लगभग 10 साल पहले गुलरिहा इलाके के एक गांव में हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता की भी शादी उसी गांव में हुई है। ऐसे में परिवार और बच्चों का गांव में लगातार आना- जाना होता है। ननिहाल आने- जाने के दौरान 16 साल के छोटे बेटे से रिश्ते में मामी लगने वाली महिला की बातचीत होने लगी।


आरोप है की, महिला उसके बेटे को बहला फुसलाकर भगा ले गई है। नाबालिग के पिता का कहना है कि उनका बेटा हैदराबाद में रहता है। उसकी मां से एक महीने पहले तक मोबाइल पर बातचीत होती रही, लेकिन इधर अचानक से उसका फोन बंद हो गया। अभी घर वाले यह पता करने में जुटे ही थे कि इस बीच जानकारी हुई कि महिला बहला- फुसलाकर उसके साथ ही रहने लगी है।


ऐसे में अब पिता ने अपने बेटे के साथ अनहोनी होने की भी आंशका भी जताई है। पिता के मुताबिक, आरोपी महिला का एक 8 साल का बेटा भी है। वह अपने साथ उसे भी ले गई है। जबकि, महिला का पति बाहर रहकर काम करता है। गुलरिहा थानेदार मनोज कुमार पांडेय ने बताया, मामले में तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। घटना गगहा इलाके के अतायर गांव की है। 

बड़हलगंज इलाके की रहने वाली महिला अपने नाती से फोन पर बात करती थी। 28 नवंबर की सुबह छात्र घर से निकला और तब से लौट कर नहीं आया। ढूंढने पर पता चला कि महिला ने उससे कोर्ट मैरिज कर ली और उसे लेकर मुबंई भाग गई।

No comments:

Post a Comment