Monday 5 December 2022

आजमगढ़ सरायमीर थाने का एसपी अनुराग आर्य ने किया वार्षिक निरीक्षण


 आजमगढ़ सरायमीर थाने का एसपी अनुराग आर्य ने किया वार्षिक निरीक्षण



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर थाने का वार्षिक निरीक्षण एसपी अनुराग आर्य के द्वारा सोमवार को एक बजे दिन में किया गया।थाने पहुचने पर एसपी को गार्ड आफ आनर पेश किया। निरीक्षण  के दौरां भवन निर्माण, मेस,सिपाहियो व दरोगाओं के आवास,थाने मे जप्त किये गए वाहनों सहित अन्य निरीक्षण किया।


निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बात करते हुए श्री आर्य ने कहा कि आज मेरे द्वारा सरायमीर थाने का वार्षिक निरीक्षण में थाने की साफ सफाई पहले से इस बार अच्छी रही। थाने की बन रही नई बैरकों के निर्माण का कार्य मानक के अनुरूप न मिलने की दशा में थाना प्रभारी को बता दिया गया। जन सुनवाई प्रणाली थाने  की बहुत अच्छी पायी गयी उन महिलाओं पुलिस कर्मचारियों के  प्रशास्त्री पत्र, और रिवार्ड मेरे द्वारा दिया जायेगा।


थाने के हर सिपाही की हर तरह की डियूटी लगाने और कार्य कराने का कर्य नही लिया गया इस कमी को देखते हुऐ थाना प्रभारी,व मुंशी  को हिदायत दी गयी वह हर सिपाही से हर तरह डियुटी मे लगाकर उन्हे दक्ष बनाऐं और किसी तरह का भेदभाल न महसूस करें।


 शास्त्रों जोड़ने और लोड करने का कार्य कराया गया। जिसमें 3 सिपाहियों ने इंसान राइफल को 30सिकन्ड में खोला और लोड किया इस पर एसपी बहुत खुश हुऐ और प्रशस्त्री पत्र देने की घोपणा की और शाबासी दी।


इस अवसर पर एडिशनल एसपी राहुल रुसिया क्षेत्राधिकारी फूलपुर अनिल वर्मा, मौजूद रहे एसपी के चले जाने के बाद सरायमीर थाने की पुलिस स्टाफ व थानाध्यक्ष सरायमीर विवेक पाण्डेय ने राहत की सांस ली।



आजमगढ़ सरायमीर से अबुलबशर आजमी की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment