Thursday 1 December 2022

आजमगढ़ जीयनपुर दिन दहाड़े बदमाशों ने हेडमास्टर को मारी गोली अलसुबह स्कूल जाते समय घटना को दिया अंजाम लोगों के शोर मचाने पर मौके से भागे बदमाश


 आजमगढ़ जीयनपुर दिन दहाड़े बदमाशों ने हेडमास्टर को मारी गोली


अलसुबह स्कूल जाते समय घटना को दिया अंजाम


लोगों के शोर मचाने पर मौके से भागे बदमाश



उत्तर प्रदेश आज़मगढ़ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कसड़ा आईमा गांव निवासी संजय यादव पुत्र राजबली यादव उम्र लगभग 46 साल सुबह घर से विद्यालय के लिए जा रहे थे कि बाईपार थाना जीयनपुर क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने सामने से आकर गोली मार दी। गोली कमर के ऊपर लगी बताई जा रही है जिससे वह वहीं गिर गए। घटना के बाद लोगों के शोर मचाने से बदमाश भाग निकले। लोगों ने तत्काल उनको इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल सिधारी पर ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां जहां थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया। 


संजय यादव हरैया ब्लाक के अखईपुर कम्पोजिट विद्यालय पर इंचार्ज हेड मास्टर के पद पर कार्यरत है। सुबह घर से लगभग 8.30 बजे निकल कर स्कूल जा रहे थे कि बाईपार भट्टे के समीप लगभग 09 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। लोगों ने तत्काल उनको इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल सिधारी पर ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। अभी तक जीयनपुर कोतवाली में किसी के द्वारा तहरीर नहीं दी गई है।


 अध्यापक के घर पर कोहराम मचा हुआ है। हालांकि अभी तक गोली लगने का कारणों का पता नहीं चल पाया है। कोतवाल जीयनपुर याददेंद्र पांडे ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा वैसे जांच पड़ताल की जा रही है।

No comments:

Post a Comment