Sunday 6 November 2022

आजमगढ़ फूलपुर घायल कुलसुम के ईलाज के लिए खाकी की सराहनीय पहल मदद के लिए उठे कई हाथ, कोतवाल की हो रही सराहना


 आजमगढ़ फूलपुर घायल कुलसुम के ईलाज के लिए खाकी की सराहनीय पहल


मदद के लिए उठे कई हाथ, कोतवाल की हो रही सराहना



उत्तर प्रदेश आज़मगढ़ फूलपुर नगर पंचायत में बाबा परमहंस मन्दिर प्रांगण में रविवार की दोपहर कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह की अध्यक्षता में नगर पंचायत चुनाव में प्रतिभाग करने वाले संभावित उम्मीदवारों तथा नगर के प्रतिष्टित व्यवसायियों की एक बैठक संपन्न हुई। क्षेत्र में शान्ति व सुरक्षा पर चर्चा के बाद शनिवार की शाम विद्युत पोल से अचानक गिरने से उसके चपेट में आकर घायल हुई ग्यारह वर्षीय कुलसुम पुत्री गयासुद्दीन के इलाज हेतु सहयोग करने की अपील थाना प्रभारी ने की। 


कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बैठक में उपस्थित लोगों को बताया गम्भीर अवस्था मे घायल बेटी के इलाज में लाखो रुपया खर्च होंगे, जिसमें सहयोग कर हम मानवता और भाई चारे का परिचय देगे।


 प्रभारी निरीक्षक की अपील को सहर्ष स्वीकार करते हुए स्थानीय विद्युत विभाग के कर्मचारियों की तरफ से पन्द्रह हजार का सहयोग प्रदान कर मिशाल प्रस्तुत की गई। वहीं नगर वासियों व प्रत्याशियो ने यथा स्थिति अपना सहयोग दिया, जिसमें कोतवाली प्रभारी का सहयोग गोपनीय रहा। इकट्ठा हुई धनराशि छिहत्तर हजार तीन सौ रुपये पीड़ित परिवार को देने के लिए अस्पताल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक की इस पहल की हिन्दू-मुस्लिम सभी में चर्चा होने लगी। 


इस अवसर पर आशू जायसवाल, मोती सेठ, रजनीश, राजेश मोदनवाल चुटटूर, राकेश विश्वकर्मा, राम आशीष बर्नवाल, आबिद, अभय सिंह लालू सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment