Thursday 17 November 2022

आजमगढ़ हिंदुस्तान के चीफ ब्यूरो स्वरमिल चंद्रा का विदाई एवं सम्मान समारोह का आयोजन हुआ सम्पन्न।


 आजमगढ़ हिंदुस्तान के चीफ ब्यूरो स्वरमिल चंद्रा का विदाई एवं सम्मान समारोह का आयोजन हुआ सम्पन्न।



आजमगढ़ भारतीय पत्रकार संघ आजमगढ़ के तत्वाधान में बड़ा गांव स्थित अस्सी मैरिज हाल में बृहस्पतिवार को हिंदुस्तान के चीफ ब्यूरो स्वरमिल चंद्रा का विदाई एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख विपिन सिंह एवं संचालन जीतेंद्र हरि पांडेय एडवोकेट ने किया। साल व मेमोंटो देकर सम्मानित किया गया। 


विदाई समारोह में हिंदुस्तान के चीफ ब्यूरो स्वरमिल चंद्रा ने अपने 12 साल के अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा कि स्वच्छ व निष्पक्ष पत्रकारिता करना ही मेरा उद्देश्य है। यह आजमगढ़ ऊर्जावान भूमि है यहां के लोगों में कार्य करने की क्षमता अधिक है आजमगढ़ के लोगो ने काफी मान व सम्मान दिया है उसे मैं कभी नहीं भूल सकता हूं।


भारतीय पत्रकार प्रदेश संघ के अध्यक्ष मोहित बजाज ने हिंदुस्तान चीफ ब्यूरो स्वरमिल चंद्रा के लेखन और स्वच्छ पत्रकारिता पर विस्तार पूर्वक जानकारी दी। 


एसडीएम निजामाबाद  रवि कुमार ने कहा कि आज के दौर में निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता बहुत ही महानता का कार्य है जो स्वरमिल चंद्रा ने कर दिखाया। तहसीलदार निजामाबाद ने विदाई समारोह में कहा कि हिंदुस्तान अखबार व हिंदुस्तान के ब्यूरो चीफ ने क्षेत्र के समस्याओं व जनहित के कार्यों को प्रकाशित करता रहता है ब्लॉक प्रमुख विपिन सिंह ने कहाकि हिंदुस्तान अखबार क्षेत्र की समस्याओं के साथ-साथ निष्पक्ष पत्रकारिता करता है। 


साहित्य कर एवं पत्रकार संजय पांडेय ने स्वरमिल चंद्रा का स्वागत किया और कहा की हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ ने क्षेत्र के समस्याओं को निष्पक्ष तरीके से दिखाने का कार्य किए संजय पांडेय ने अपने कविताओ के माध्यम से आए समस्त लोगो का मन मोह लिया।


इस अवसर पर मुख्य रूप से राम गणेश प्रजापति, रणविजय राय एडवोकेट ,चंदन यादव ,उदय राज, मनोज जयसवाल, ओमप्रकाश मिश्रा ,वीरेंद्र मिश्रा, डॉ शाहनवाज खान ,राम अवतार स्नेही, राकेश पाठक, शाह आलम फराही, कृष्ण मोहन उपाध्याय ,अखिलेश विश्वकर्मा ,राकेश चतुर्वेदी, राष्ट्रीय प्रमुख सचिव आईडियल जर्नलिस्ट एसोसिशन संजय पांडेय, राजेश पाठक, शिवलाल यादव, आफताब आलम ,सर्वेश तिवारी, जय हिंद यादव ,अबूजर, अमरजीत यादव, धीरज तिवारी आदि लोग उपस्थित थे। 


अंत में कार्यक्रम के आयोजक वीरेंद्र मिश्रा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया


आजमगढ़ से राहुल पांडेय की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment