Saturday 5 November 2022

उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर फेरबदल, कई पीसीएस अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट एडीएम कमलेश कुमार अवस्थी को अपर आयुक्त आजमगढ़ के पद पर किया गया तैनात


 उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर फेरबदल, कई पीसीएस अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट


एडीएम कमलेश कुमार अवस्थी को अपर आयुक्त आजमगढ़ के पद पर किया गया तैनात



लखनऊ उत्तर प्रदेश सरकार ने कई पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार श्रावस्ती के एडीएम न्यायिक कुंवर पंकज को प्रयागराज का मुख्य राजस्व अधिकारी बनाया गया है जबकि श्रावस्ती के एडीएम न्यायिक के पद पर रायबरेली के एसडीएम सुभाष चंद्र यादव की तैनाती की गई है। आगरा की अपर मुख्य नगर अधिकारी सुशील को वहीं एडीएम नागरिक आपूर्ति की जिम्मेदारी दी गई है। मेरठ के एसडीएम अरुण कुमार गोंड इटावा के सिटी मजिस्ट्रेट, संभल के एडीएम कमलेश कुमार अवस्थी को अपर आयुक्त आजमगढ़ के पद पर तैनात किया गया है। अलीगढ़ में सिटी मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात रहे प्रदीप कुमार वर्मा को संभल का एडीएम वित्त एवं राजस्व बनाया गया है।


भदोही के एसडीएम चन्द्रशेखर को अलीगढ़ के सिटी मजिस्ट्रेट के पद की जिम्मेदारी दी गई है। झांसी के एडीएम वित्त राम अक्षयवर इसी पद पर जौनपुर भेजे गए हैं। जौनपुर के एडीएम वित्त एवं राजस्व राम प्रकाश इसी पद पर महोबा में तैनात किए गए हैं। मुरादाबाद के एसडीएम रमाकांत वर्मा को सहकारी चीनी मिल्स संघ के महाप्रबंधक पद की तैनाती मिली है। एडीएम वित्त एवं राजस्व रामसुरेश वर्मा को इसी पद पर झांसी भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment