Sunday 6 November 2022

आजमगढ़ फरिहा स्वागत समारोह का हुआ आयोजन


 आजमगढ़ फरिहा स्वागत समारोह का हुआ आयोजन




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद तहसील के फरिहां स्थित एक विद्यालय परिसर में आज 6 नवंबर 2022 को दिन में 11:00 बजे आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन की तहसील इकाई निजामाबाद ने आजमगढ़ जनपद के वरिष्ठ पत्रकार प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव का आइडियल इंडिया न्यूज़ के प्रमुख संपादक पद पर नियुक्ति के साथ आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव का पद मिलने पर एक स्वागत समारोह का आयोजन जिलाध्यक्ष विवेकानंद पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष विवेकानन्द पांडे ने कहा कि आपने जिस तन मन धन से एसोसिएशन को आगे बढ़ाने का सफलता पूर्वक कार्य किया इससे जनपद के लोग गौरवान्वित हुए, उसी के अनुसार आपको बड़ी से बड़ी जिम्मेदारी मिलती गई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप इस जिम्मेदारी को भी बड़ी सरलता व सहजता से पूरा करेंगे।


अपने स्वागत से अभिभूत प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार पांडे ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी मिली है ,मैं उसका पूर्ण निर्वहन करने और आपकी अपेक्षाओं पर संगठन के सभी पदाधिकारियों के सहयोग से खरा उतरने का प्रयोग करूंगा।



अंत में तहसील निजामाबाद के अध्यक्ष राहुल कुमार पांडे ने राष्ट्रीय महासचिव का माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए समारोह में आए हुए संगठन के सभी पदाधिकारियों के प्रति आभार प्रकट किया। 


इस अवसर पर डॉक्टर पृथ्वीराज सिंह , मनोज कुमार पांडे , प्रबंधक विजय विश्वकर्मा ,डॉक्टर नंदलाल यादव ,मनोज कुमार बौद्ध ,राजेंद्र प्रसाद यादव इत्यादि लोग उपस्थित रहे।



आजमगढ़ से राहुल पांडेय की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment