Sunday 20 November 2022

आजमगढ़ गम्भीरपुर दयालपुर संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मिली लाश, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


 आजमगढ़ गम्भीरपुर दयालपुर संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मिली लाश, 


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र के दयालपुर मोड़ से दयालपुर में गांव के नवका पुरवा सिवान  सिमडदौर बाबा के पास मे गन्ने के खेत मे लावारिस हालत मे शव मिला। सूचना मिलते ही गंभीरपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे शव की पहचान दयालपुर गांव निवासी जगदीश चौहान 50 पुत्र दीपचंद के रूप में हुई।


मिली जानकारी के अनुसार जगदीश चौहान अपने घर से 3 दिन से लापता था काफी खोजबीन के बाद 2 दिन पूर्व जगदीश की पत्नी गंभीरपुर थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


रविवार को शाम लगभग 5:30 बजे दयालपुर गांव के सिवान में गन्ने के खेत में एक लावारिस लाश ग्रामीणों को दिखाई दी जिसकी सूचना तुरंत गंभीरपुर थाना प्रभारी को दी गई सूचना मिलते ही गंभीरपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए मृतक की पहचान दयालपुर गांव निवासी  जगदीश चौहान के रूप में हुई। मृतक 3 पुत्र एक पुत्री का पिता था।


वही मौत की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस हत्या और आत्महत्या में जहां उलझी है। गंभीरपुर थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडे ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक पांच 6 वर्ष पहले विदेश में रहता था लेकिन वर्तमान में वह अपने गांव में ही रहता था।


आजमगढ़ गम्भीरपुर से राहुल पांडेय की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment