Tuesday 1 November 2022

आजमगढ़ बड़े स्तर पर इंसपेक्टर और सब इंसपेक्टर का हुआ तबादला पीआरओ ब्रहमदीन पांडेय को बनाया गया बिलरियागंज थाने का प्रभारी


 आजमगढ़ बड़े स्तर पर इंसपेक्टर और सब इंसपेक्टर का हुआ तबादला


पीआरओ ब्रहमदीन पांडेय को बनाया गया बिलरियागंज थाने का प्रभारी


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने जनपद की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने के लिए 17 पुलिस कर्मियों का तबादला कर दिया। तबादलों में इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर स्तर के 17 थानों में फेरबदल किया गया है।


 बिलरियागंज थाने में तैनात विजय प्रकाश मौर्या को एसपी अनुराग आर्य का पीआरओ बनाया गया है जबकि पीआरओ रहे ब्रहमदीन पांडेय को बिलरियागंज थाने का प्रभारी बनाया गया है।


तबादलों में आईजीआरएस प्रकोष्ठ के प्रभारी दिलीप कुमार सिंह को कंधरापुर थाने का प्रभारी बनाया गया जब कि कंधरापुर थाने पर तैनात रहे अखिलेश पांडेय को गंभीरपुर थाने का प्रभारी बनाया गया है। 


गंभीरपुर थाने पर तैनात रहे राम प्रसाद बिंद को पवई का प्रभारी जबकि पवई में तैनात रहे रत्नेश दूबे को देवगांव थाने का उपनिरीक्षक बनाया गया है।


रानी की सराय थाने के प्रभारी नंद कुमार तिवारी को सिधारी थाने का प्रभारी और पुलिस लाइन में तैनात रहे शिव प्रकाश मिश्रा को रानी की सराय का प्रभारी बनाया गया है, जबकि सिधारी थाने के प्रभारी स्वतंत्र कुमार अस्वस्थता के कारण अवकाश पर हैं।


सिधारी थाने पर तैनात रहे निरीक्षक अपराध महेन्द्र कुमार शुक्ला को कंधरापुर थाने में इसी पद पर भेजा गया है, जबकि पुलिस लाइन में तैनात रहे मुरारी मिश्र को बलरामपुर पुलिस चौकी की जिम्मेदारी दी गई है।


 जीयनपुर में तैनात शंकर यादव को एलवल चौकी जबकि एलवल चौकी पर तैनात विजय प्रताप सिंह को थाना कोतवाली में तैनाती दी गई है। पुलिस लाइन में तैनात देवेन्द्र नाथ दूबे को थाना देवगांव की लालगंज चौकी का प्रभारी बनाया गया है जबकि लालगंज चौकी पर तैनात रहे अनुपम जायसवाल को पुलिस लाइन भेजा गया है। 


प्रभारी परामर्श प्रकोष्ठ में तैनात रहे राकेश तिवारी को गोसाई की बाजार चौकी का प्रभारी जबकि गोसाई चौकी पर तैनात उमाकांत शुक्ला को गंभीरपुर थाने पर तैनाती दी गई है।

No comments:

Post a Comment