Monday 7 November 2022

आजमगढ़ महाराजगंज जमीन के नाम पर लिया 51 लाख हड़पा, फिर दूसरे को कर दिया बैनामा धोखाधड़ी में शामिल अभियुक्त सहित 3 को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ महाराजगंज जमीन के नाम पर लिया 51 लाख हड़पा, फिर दूसरे को कर दिया बैनामा


धोखाधड़ी में शामिल अभियुक्त सहित 3 को पुलिस ने किया गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद की महाराजगंज पुलिस ने जमीन के नाम पर पैसा लेने व दूसरे को जमीन बेचने के मामले में शामिल अभियुक्त सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया। मामला 51 लाख रूपये के लेन-देन का बताया जा रहा है।


बताते चलें कि पूर्व में अभियुक्त व उसके सहयोगियों द्वारा पीड़ित से छलपूर्वक जमीन विक्रय किये जाने के लिए 51,00,000 (इक्यावन लाख रुपये) लेकर जमीन अन्य के नाम पर विक्रय कर दिया। जब पीड़ित द्वारा अपने पैसों की मांग की गई तो पैसा वापस नहीं किया गया।


 मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर पैसे वापस दिलवाने की गुहार लगाई थी। उक्त मामले में थानाध्यक्ष कमलकान्त वर्मा द्वारा आज 7 नवम्बर को मामले में वांछित अभियुक्त राघवेन्द्र शुक्ला पुत्र दुर्गा शुक्ला निवासी नारायनपुर परशुरामपुर थाना महराजगंज आजमगढ़ को परशुरामपुर बाजार से गिरफ्तार कर लिया।


इसी तरह एक अन्य जमीनी विवाद में महिला के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने लखन्दर पुत्र लालसा शिवपुर थाना महराजगंज जनपद आजमगढ़, अजीत वर्मा पुत्र सन्तराम निवासी ग्राम संसारे थाना महराजगंज जनपद आजमगढ़ को शिवपुर बाजार से सुबह करीब 07.10 बजे गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment