Sunday 20 November 2022

आजमगढ़ जेल में कैदियों का ताण्डव, पहुंची पुलिस चेकिंग के दौरान 4 मोबाइल बरामद, ताण्डव कर रहे 6 कैदी अन्य बैरकों में किये गये शिफ्ट


 आजमगढ़ जेल में कैदियों का ताण्डव, पहुंची पुलिस


चेकिंग के दौरान 4 मोबाइल बरामद, ताण्डव कर रहे 6 कैदी अन्य बैरकों में किये गये शिफ्ट



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद जिला कारागार में आज उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब सघन चेकिंग कर रहे जेल अधिकारियों का कैदियों ने विरोध कर दिया। जब जेल प्रशासन मामले को शांत कराने में अपने आपको अक्षम साबित पाया तो उसे पुलिस को फोन कर मामले से अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से ताण्डव मचा रहे कैदियों पर काबू पाया। चेकिंग के दौरान चार मोबाइल भी बरामद की गयी है।


मिली जानकारी के अनुसार इस बावत एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि आज शाम को करीब 4 बजे जेल के अधिकारियों द्वारा जेल में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान कुछ कैदियों द्वारा इसका विरोध करते हुए शोर-शराबा शुरू कर दिया गया। जेल प्रशासन द्वारा कैदियों को काबू में करने की पूरी कोशिश की गयी। असफल जेल प्रशासन द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी।


 सूचना पर पहुची पुलिस ने जेल में ताण्डव मचा रहे कैदियों को काबू किया। कैदियों को अलग-अलग बैरकों में बंद किया गया। इस दौरान सघन चेकिंग अभियान में जेल से चार मोबाइलें बरामद की गयी। एसपी सिटी ने बताया कि समस्या पैदा कर रहे छः बन्दियों को अन्य बैरकों में बंद किया गया है। फिलहाल जेल में इस समय शान्ति कायम है।

No comments:

Post a Comment