Saturday 19 November 2022

आजमगढ़ फूलपुर लक्जरी वाहन पेड़ से टकराया, छात्र की मौत, 2 जख्मी सुदनीपुर गांव के समीप हुआ हादसा


 आजमगढ़ फूलपुर लक्जरी वाहन पेड़ से टकराया, छात्र की मौत, 2 जख्मी


सुदनीपुर गांव के समीप हुआ हादसा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सुदनीपुर ग्राम सभा अंतर्गत बेलहिया पुरवा के समीप शनिवार को दिन में शाहगंज की ओर जा रहा लक्जरी वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गया। इस दुर्घटना में वाहन सवार तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। नीजी अस्पताल में उपचार के दौरान एक की मौत हो गई जबकि दो अन्य का उपचार चल रहा है।


 पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन एवं शव को कब्जे में ले लिया है। बताते हैं कि फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली ग्राम निवासी 18 वर्षीय फिरोज पुत्र नूरआलम,नियाऊज ग्राम निवासी 20 वर्षीय उमर पुत्र कफील तथा निजामाबाद क्षेत्र के तोवां ग्राम निवासी वकास पुत्र दिलशाद सभी आपस में दोस्त थे और फूलपुर क्षेत्र के मुड़ियार गांव स्थित नीजी विद्यालय में पढ़ते थे। शनिवार की सुबह तीनों कोचिंग क्लास करने के लिए अपने-अपने घर से निकले थे। दिन में करीब 11.45 बजे तीनों लक्जरी वाहन में सवार होकर किसी कार्यवश शाहगंज की ओर जा रहे थे। वाहन जैसे ही सुदनीपुर गांव के बेलहिया पुरवा के समीप पहुंचा तभी अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित चिलबिल के पेड़ से टकरा कर खेत में चला गया। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे।


 आनन-फानन घायलों को वाहन से बाहर निकाल कर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल वकास की मौत हो गई जबकि अन्य का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव तथा क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है। मृतक का पिता विदेश रहता है। हादसे की जानकारी पाकर मृतक के दादा गांव के अन्य लोगों के साथ फूलपुर कोतवाली पहुंचे और शव को अपनी सुपुर्दगी में देने का आग्रह किया लेकिन पुलिस ने बगैर पोस्टमार्टम शव को सुपुर्द करने से इंकार कर दिया।

No comments:

Post a Comment