Sunday 27 November 2022

आजमगढ़ मंदिर के जीर्णोद्धार व सुंदरीकरण हेतु प्रबंधक संजय कुमार राय ने प्रदान की ₹21000 की सहयोग राशि।


 आजमगढ़  मंदिर के जीर्णोद्धार व सुंदरीकरण हेतु प्रबंधक संजय कुमार राय ने प्रदान की ₹21000 की सहयोग राशि।



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर के पश्चिम छोर पर बसे ग्राम लखनपुर स्थित भगवान श्री कृष्ण के मंदिर पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।


 आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले व शिक्षा के क्षेत्र में आजमगढ़ जनपद को एक नई दिशा व दशा प्रदान करने वाले बाबा बैजनाथ जी पी०जी० कॉलेज गोधपुर किशुनदासपुर आजमगढ़ के प्रबंधक संजय कुमार राय भी शिरकत करने पहुंचे थे। 


प्रभु के पूजन उपरांत कार्यक्रम में मंदिर के जीर्णोद्धार व सुंदरीकरण के बात पर बाबा बैजनाथ जी पी०जी० कॉलेज के प्रबंधक संजय राय ने ₹21000 की सहयोग राशि मंदिर के संरक्षक को प्रदान की। आपको बता दें कि लखमनपुर में स्थित श्री कृष्ण मंदिर कई वर्षों पुराना है।


 पत्रकारों से बातचीत के दौरान संजय राय ने कहा कि हम सब प्रभु के ही पुत्र हैं और अगर हमारे आराध्य का मंदिर हम बच्चों के रहते भव्य नहीं रहेगा तो यह हम सब के प्रति एक अपराध हो जाएगा। मुझे यहां आने का अवसर मिला और प्रभु के चरणों में मत्था टेकने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। अपने सामर्थ्य अनुसार इस दास से जो भी बन पड़ा इस दास ने अपने  प्रभु के चरणों में समर्पित किया है और आगे भी करते रहेंगे।


 इस बात को लेकर वहां उपस्थित सम्मानित जन व ग्रामीणों में हर्ष का माहौल था। आपको बता दें कि संजय राय इस तरह के सहयोग में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और अपने सामर्थ्य अनुसार वह लोगों की मदद करते हुए भी देखे जाते हैं। इस अवसर पर राष्ट्रीय कथाकार पंडित गोविंद शास्त्री, लाल बाबा, लखमनपुर गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि उज्जवल पाठक, बसपा नेता अरुण पाठक ,आर्यावर्त महासभा के राष्ट्रीय संरक्षक वेद पांडेय, ओ.के मिश्रा, आइडियल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव साहित्यकार संजय कुमार पांडे मंच संचालक अभय तिवारी व आसपास क्षेत्र के सम्मानित लोग उपस्थित रहे।



ब्यूरो रिपोर्ट आजमगढ़ संजय पांडेय।

No comments:

Post a Comment